Gossipganj
Film & TV News

70 सालों तक और अभिनय कर सकती हूं, सोनाक्षी सिन्हा ने ये क्यों कहा?

1

70 सालों तक और अभिनय कर सकती हूं, सोनाक्षी सिन्हा ने ये क्यों कहा? , अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि प्रशंसकों से मिले प्यार और स्नेह के कारण उन्हें लगता है कि वह आने वाले सात दशकों तक फिल्म उद्योग का हिस्सा बनी रह सकती हैं।  उन्होंने वर्ष 2010 में सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘दबंग’ के साथ करियर की शुरुआत की थी।

कुछ दिनों पहले सोनाक्षी तब सुर्खियों में आयी जब उनका एक फोटो शूट दर्शकों के सामने आया था। इसमें वो बेहद खुबसूरत लग रही थी। उन्होंने ने खुद अपने सोशल अकाउंट पर ये तस्वीरे पोस्ट की थी। सोनाक्षी ने जानकारी देते हुए कहा इस ड्रेस को फाल्गुनी और शेन ने डिजाइन किया है। तो वहीं उनका मेकअप नीलू ने किया है।

अभिनेत्री ने रविवार को ट्विटर पर सलमान खान, अरबाज खान और अभिनव कश्यप का आभार व्यक्त किया। सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिखा, “दबंग के सात साल यानी सोनाक्षी के सात साल। इसके लिए सलमान खान, अरबाज खान और अभिनव कश्यप का धन्यवाद।” ‘राउडी राठौर’ की अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों का भी आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, “प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद। आपने मुझे अहसास कराया कि मैं 70 सालों तक और अभिनय कर सकती हूं। सोनाक्षी के सात साल।” सोनाक्षी फिलहाल हिंदी सिनेमा में अपनी 16वीं फिल्म ‘इत्तेफाक’ के लिए तैयार हैं। यह अभय चोपड़ा द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज एटंरटेंमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 1969 की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.