सोफिया हयात को पंगे लेने का आदत है, पैरों पर बनवा लिया स्वास्तिक , एक बार फिर मॉडल से नन बनीं गाया मदर सोफिया हयात चर्चा में हैं। वह कभी अपनी उत्तेजक तस्वीरों को लेकर तो कभी हैरान करने वाले बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार भी अपनी तस्वीर को लेकर ही वह खबरों में हैं और वह भी स्वास्तिक के निशान की वजह से।

इसे भी पढ़िए:   सेक्सुअल हेरासमेंट पर बोली ट्विंकल खन्ना, अक्षय ने किया सपोर्ट

हालांकि, सोफिया को शायद लोगों की नाराजगी का आभास रहा होगा, इसलिए उन्होंने अपनी इस तस्वीर के साथ लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा, ‘ओके…मेरी आखिरी फोटो मेरे तलवे पर टैटू वाली है…एक पवित्र स्वास्तिक…भगवान बुद्ध के भी पैरों पर मिला था…एक पवित्र सनातन…अपना अस्तित्व…यहूदियों का सितारा…मुसलमानों का चांद… लौकिक अभिव्यक्ति… सूर्य…हिंदू स्वास्तिक…प्राचीन क्रिस्चन क्रॉस…बुद्धिस्ट…तिब्बतन… इसमें सबकुछ शामिल है… ब्रह्मांड की ताकत जिस तरह मेरे पैरों पर हैं, वैसे ही तुम्हारे भी पैरों पर हैं… जगिए…हम एक हैं।’

इसे भी पढ़िए:   हॉट गर्ल्स जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा B Grade फिल्म से

सोफिया हयात को पंगे लेने का आदत है, पैरों पर बनवा लिया स्वास्तिक

हालांकि, सोफिया की ये बयानबाजी लोगों के गुस्से को कम करने के लिए काफी नहीं थी और लोगों ने गाली-गलौज से भरे तरह-तरह के कॉमेंट्स किए, जिसमें उनका गुस्सा साफ नज़र आ रहा था। सोफिया ने पिछले दिनों अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके दोनों तलवे पर स्वास्तिक के निशान हैं और इसे देख लोग हैरान हैं।

इसे भी पढ़िए:   कियारा आडवाणी नहीं लेतीं किसी भी प्रोड्यूसर का दबाव

जैसे ही ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टंट ने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, लोगों की नाराजगी उनके कॉमेंट्स बॉक्स में उमड़ने लगी। इस तस्वीर से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है और सोफिया ने अपनी इस तस्वीर के लिए सफाई देते हुए कहा है कि यह सिर्फ एक प्रतीक है।

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

fourteen + three =