Gossipganj
Film & TV News

सोफिया हयात को सलमान खान को बेल मिलने से नहीं हुई खुशी

पोस्ट शेयर कर कहा, पैसे के दम पर ली जमानत

0 25

सोफिया हयात को सलमान खान को बेल मिलने से नहीं हुई खुशी, मॉडल और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात सलमान खान को जमानत मिलने से खुश नहीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोटों के ढेर की तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है कि सलमान खान को बेल दिलाने के लिए उनके वकील ने ये जरूरी कागज जमा किए हैं। बता दें कि जब सलमान खान को काला हिरण शिकार के मामले में जोधपुर की सत्र अदालत ने जमानत दे दी है। 20 साल पुराने इस मामले में जब सलमान खान को सजा सुनाई गई थी तब सोफिया हयात ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके खुशी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था कि आखिर में आपको कर्मों का फल मिलता है। बहुत से लोग सलमान खान के खिलाफ बोलने से डरते होंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि सलमान बॉलिवुड को कंट्रोल करते हैं। लेकिन मुझे डर नहीं लगता।

अब उन्होंने लिखा है, ‘सलमान खान के वकील ने उन्हें बेल दिलवा दी। वाह…अगर हर किसी के पास इस तरह के पेपर्स होंगे तो कोर्ट सिस्टम या जज या फिर जस्टिस सिस्टम की भी जरूरत नहीं होगी। वेलडन इंडिया। साबित हो गया कि भारत में भ्रष्टाचार किसी भी तरह के न्याय से ज्यादा मजबूत है। इसलिए स्टेरॉड्स लीजिए, छोटे बच्चों को बताइए कि जानवरों और इंसानों को मारना ठीक है और महिलाओं को गाली देना भी… टाइट पैंट में दो-चार डांस मूव्स कर दीजिए, जब तक आपके पास इस तरह के डॉक्यूमेंट्स हैं, आप भारत में सेफ हैं। लोग कहते हैं कि टाइगर जिंदा है… लेकिन हकीकत में यह स्पीशीज खतरे में है, जल्द ही विलुप्त हो जाएगी… मुझे बहुत दुख है जिन्हें भारतीय जस्टिस सिस्टम से कुछ उम्मीदें थीं… सच के लिए लड़ते रहें क्योंकि आखिर में सच्चाई की ही जीत होती है।’

सोफिया बिग बॉस 7 का हिस्सा थीं, इसमें उनके साथ अरमान कोहली का झगड़ा हो गया था। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अरमान के खिलाफ लोनावला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी थी। उन्हें बिग बॉस के घर से कस्टडी में ले लिया गया था फिर छोड़ भी दिया गया था। शो के बाद सलमान खान ने अरमान को अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो में अहम रोल दे दिया था। यह बात सोफिया को नागवार गुजरी थी और उन्होंने सलमान के खिलाफ गुस्सा भी निकाला था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...