Gossipganj.com
Film & TV News

विराट कोहली के साथ सोफिया हयात के रिश्ते पर सोफिया का सनसनीखेज खुलासा

0

विराट कोहली और सोफिया हयात के रिश्ते की बात फिर वायरल हो रही है। सोफिया हयात ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी जिंदगी पर किताब लिख रही हैं। किताब में उन्होंने रोहित शर्मा और अपने रिश्तों के बारे में भी लिखने की बात कही थी। रोहित के अलावा सोफिया ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ रिश्ते की बात भी कही थी। दरअसल जैसे ही सोफिया ने अपने और रोहित के रिश्ते का खुलासा किया ट्विटर पर फैंस ने पुराने ट्वीट दिखाए जिनमें विराट कोहली से उनका नाम जोड़ा गया था।

सोफिया ने दावा किया कि रोहित के साथ उन्होंने काफी वक्त बिताया है और रोहित उनको डेट भी कर चुके हैं। उन्होंने बताया ‘रोहित मुझ पर दिलोंजान से मरते थे और हम दोनों में बहुत ही करीबी रिश्ता था, हमने साथ में बहुत वक्त गुजारा, लेकिन एक दिन दोस्तों के बीच उन्होंने मुझे अपना फैन बताकर परिचय दिया तो मेरा दिल टूट गया और हम दोनों में दूरियां पैदा होने लगीं।

बता दें सोफिया अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोफिया की बेडरूम वीडियो से लेकर पति के साथ इंटीमेट तस्वीरें इंटरनेट पर हंगामा मचा चुकी हैं। पहले उनके नन बन कर बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए और फिर उनके रोमानियन ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए। अब वह रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं।

हालांकि अब सोफिया ने विराट कोहली की खबरों को झूठा बताया और एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में सोफिया ने स्वीकार किया कि वह रोहित के साथ रिश्ते में थी लेकिन विराट के साथ रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा। उन्होंने यह भी कहा कि पुराने ट्वीट फोटोशॉप किए गए हैं। वो ट्वीट्स उनके द्वारा नहीं किए गए। उन्होंने मार्च 2012 में ट्विटर पर रोहित और विराट से जुड़ा एक ट्वीट किया था। यह भी काफी सनसनीखेज था। इन ट्वीट में साफ देखा जा सकता था सोफिया ने कैसे-कैसे अश्लील ट्वीट किए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...