Gossipganj.com
Film & TV News

आयशा शर्मा को यूजर ने कहा ‘आसानी से उपलब्ध’ | जानिए क्यों

0

आयशा शर्मा ने डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में प्रिंटेड बैकलेस जंपसूट पहना हुआ था। उनकी यह ड्रेस फैंस को काफी रिवीलिंग लगी, हालांकि ड्रेस की वजह से वह खुद भी थोड़ी अनकम्फर्टेबल नजर आईं। अपने लुक को पूरा करने के लिए आयशा ने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगा रखी थी। ‘सत्यमेव जयते’ की एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) के बोल्ड लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

सोशल मीडिया पर आयशा की ड्रेस संभालते हुए तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गए, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक महिला यूजर ने आयशा की फोटो पर कमेंट करते हुए इजली अवेलेबल बताया था।

अब आयशा ने ट्रोल का जवाब देते हुए लिखा है, “यह कहना पूरी तरह से गैर-जिम्मेदाराना है कि महिला जो पहनती है, उससे उसके चरित्रहीन और उपलब्ध होने का पता चलता है…साड़ी पहनी हुई लड़की भी ‘उपलब्ध’ हो सकती है। आयशा ने लिखा- इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि हमारे देश में पुरुष महिलाओं के प्रति जघन्य अपराध करते हैं और हमें किसी वस्तु से कम नहीं समझते।

आयशा शर्मा ने आगे लिखा- अगर आपको ये पसंद नहीं है तो आप इसे नहीं पहन सकते लेकिन मेरे कपड़े से मेरे चरित्र के बारे में कुछ भी कहना सरासर गलत है। आपका ये कमेंट आपकी असुक्षा की भावना को दिखाता है। अगर मैं आपकी जगह होती तो शायद बेहतर चीजें करती। बता दें आयशा शर्मा ने जॉन अब्राहम के साथ ‘सत्यमेव जयते’  से बॉलीवुड डेब्यू किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...