Gossipganj
Film & TV News

शोभिता धूलिपाला पूरे देश को कामसूत्र सिखा देंगी, जानिए क्यों?

2

शोभिता धूलिपाला पूरे देश को कामसूत्र सिखा देंगी, जानिए क्यों? ,बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में आपको एक से बढ़कर एक डायलॉग सुनने को मिलेंगे। फिल्म बोल्डनेस से भरपूर होगी, इसका अंदाजा आप इस डायलॉग से लगा सकते है, “भाड़ में गई पीचएडी, भाड़ में गई स्कॉलरशिप। पूरे देश को कामसूत्र सिखा दूंगी।” ट्रेलर में एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला ये बातें अभिनेता अक्षत वर्मा को कहते दिख रही हैं।

@farrokhchothia hated my trap playlist.

A post shared by Sobhita Dhulipala (@sobhitad) on

आंध्र प्रदेश की रहने वाली शोभिता धूलिपाला साल 2013 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं। 25 वर्षीय एक्ट्रेस किंगफिशर कैलेंडर 2014 में अपना जलवा दिखा चुकी हैं। शोभिता फेमिना, जी क्यू इंडिया और हाई ब्लिट्ज जैसी फेमस मैगजीन्स की कवरगर्ल भी बन सुर्खियां बटोर चुकी हैं। शोभिता रणवीर सिंह के साथ कंडोम ऐड में भी नजर आ चुकी हैं।

Every time I type Lmao.

A post shared by Sobhita Dhulipala (@sobhitad) on

अपनी डेब्यू फिल्म से हॉट सीन्स को लेकर चर्चा में आने वाली अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला को शायद आप नहीं पहचानते होंगे। अनुराग कश्यप की फिल्म ‘रमन राघव 2।0’ से शोभिता ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म के बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहे थे।इस फिल्म में शोभिता ने काफी हॉट सीन्स दिए थे। जिसे लेकर वे काफी चर्चा में रही थीं।

April 2016 with @farrokhchothia

A post shared by Sobhita Dhulipala (@sobhitad) on

क्लासिकल डांसर रह चुकी शोभिता किंगफिशर कैलेंडर हंट का हिस्सा भी रह चुकी हैं। मैग्जीन कवर गर्ल शोभिता फेमिना, जी क्यू इंडिया और हाई ब्लिट्ज जैसी फेमस मैगजीन्स की कवरगर्ल भी बन चुकी हैं। वे अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में बनी रहीं। शोभिता बोल्डनेस के साथ-साथ बेहतरीन अभिनय के लिए भी काफी तारीफें मिली थीं।

Monsoon files of candle lit nights

A post shared by Sobhita Dhulipala (@sobhitad) on

फिल्म ‘मूतोन’ के कैरेक्टर की तैयारी के लिए वे मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा पहुंच गई थीं। फिल्म को राइटर-डायरेक्टर गीतू मोहनदास हैं। फिल्म 2018 में रिलीज होगी। वे वहां पर कमाठीपुरी जीवन जीने वाली औरतों की जिंदगी देखकर हैरान रह गईं और उन्हें अपने रोल के लिए वहां सीखने को काफी कुछ मिला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.