Gossipganj.com
Film & TV News

अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा शाहरुख को मेरी आवाज़ ने सुपरस्टार बनाया!

0

अभिजीत भट्टाचार्य ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में सिंगर ने बताया कि कैसे उन्होंने शाहरुख खान के लिए गाने गाए और उन्हें सुपरस्टार बनाया। अभिजीत का कहना है कि जब शाहरुख खान तब तक ही सुपरस्टार थे जब तक उन्होंने उनके लिए गाना गाया। करियर की बात करें तो शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो है। फिल्म में किंग खान ने एक बौने का किरदार अदा किया है। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म इस साल दिसंबर के अंत में रिलीज होगी।

अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा, ”मैंने अपनी आवाज से उसे सुपरस्टार बनाया। जब तक मैंने शाहरुख खान के लिए गाना गाया वह सुपरस्टार थे। जब मैंने उनके लिए गाना गाने बंद कर दिए वह ‘लुंगी डांस’ पर आ गए।” अभिजीत ने इस बात से भी पर्दा हटाया कि आखिर क्यों उन्होंने किंग खान के गानों में अपनी आवाज देना बंद कर दिया? सिंगर ने कहा, ”शाहरुख खान के गानों के लिए आवाज न देने के पीछे बहुत छोटा कारण है। फिल्म ‘मैं हूं न के’ समय स्पॉट बॉय से लेकर सभी लोगों को सभी लोगों को क्रेडिट दिया गया, लेकिन सिंगर्स का क्या?”

अभिजीत ने आगे कहा, ”यही चीज दोबारा फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के दौरान भी हुई। फिल्म के गाने ‘धूम ताना’ में मैंने अपनी आवाज दी लेकिन इसे कभी भी दर्शाया नहीं गया। इस बात से मेरे आत्म-सम्मान को ठेस पहुंची। मैं क्यों उनसे इन चीजों के लिए कहूं कि मेरा नाम जोड़े?” अभिजीत का कहना है कि वे खुद को भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा मानते हैं न कि बॉलीवुड का।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...