सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काली कर ली तस्वीर और लिखा…

0
127
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काली कर ली तस्वीर और लिखा… , ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा को सोशल मीडिया से जुड़े काफी वक्त हो चला है। वहीं आए दिन सिद्धार्थ अपने फैंस के साथ सोशल अकाउंट पर खुद से जुड़ी जानकारियां देते रहते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर को बदल लिया है। हैरानी की बात यह है कि सिद्धार्थ ने प्रोफाइल पिक से अपनी तस्वीर हटाकर काले रंग की प्रफाइल पिक लगा ली है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम का बायो भी बदल कर ‘ऑफ’ लिख दिया है।

इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला है जिसमें वह लिखते हैं, ‘माफ कीजिए -आई एम डन’। अब सोशल मीडिया पर जब सिद्धार्थ के फैंस ने ये देखा तो कॉमेंट बॉक्स पर धड़ाधड़ कॉमेंट्स आने लगे। लोग लगातार सिद्धात से पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो आपने अपनी प्रोफाइल पिक्चर को पूरा काला कर लिया। वहीं पोस्ट को देख कर लोगों ने सिद्धार्थ से कई तरह के सवाल पूछना शुरू कर दिया। कॉमेंट में लोग कह रहे हैं, ‘सिद्धार्थ ऐसा क्या हो गया-अचानक से।’

इसे भी पढ़िए:   बिग बॉस से बाहर आते ही सपना चौधरी की किस्मत चमकी, फिर मिला ये मौका!

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो किया है, वह रहस्य बन गया है। सिद्धार्थ ने गुरुवार को एक 4 शब्दों का यह ट्वीट किया, ‘सॉरी आई ऐम डन’। यह ट्वीट ही होता तो भी ठीक था। मगर इसके बाद उन्होंने अपनी प्रोफाइल से तस्वीर और हेडर (कवर) इमेज भी हटा दी। साथ ही बायो में सिर्फ Off लिखा है। इसके अलावा उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम से भी फोटो हटाकर सिर्फ Off लिख दिया है।

इसे भी पढ़िए:   विद्या बालन के चेहरे पर उग आई दाढ़ी मूंछें, अब आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे

सिद्धार्थ ने ऐसा क्यों किया, इस बारे में पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकते। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह उनका कोई पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है। पब्लिसिटी स्टंट इसलिए क्योंकि अगले महीने ही सिद्धार्थ मल्होत्रा नीरज पांडेय निर्देशित फिल्म ‘अय्यारी’ में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म में उनकी को-ऐक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह का यह ट्वीट सिद्धार्थ के इस ट्वीट के पब्लिसिटी स्टंट होने की ओर इशारा कर रहा है।

इसे भी पढ़िए:   जेनिफ़र विंगेट ने जब हीरो को किस किया तो हीरो को सूझा ये काम!

LEAVE A REPLY

twenty + 4 =