ट्विटर पर ट्रोल हो गईं श्रद्धा कपूर, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप!

0
743
ट्विटर पर

ट्विटर पर ट्रोल हो गईं श्रद्धा कपूर, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप! , बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की। जिसके बाद वो चर्चा में आ गई। देखते ही देखते ट्विटर पर ट्रोलर्स एक्टिव हो गए और श्रद्धा कपूर को देशभक्ति, भारतीय जवानों की इज्जत करने जैसी कई नसीहत तक दे डाली।

दरअसल, इन दो जवानों की फोटो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा की भारत के जवान बर्फ में जमते हैं ताकि हम वार्म रहे. जवान हमारी रक्षा करते हैं ताकि हम सुरक्षित रह सकें। श्रद्धा ने कहा कि जवान हमारी सुरक्षा में लगे हैं लेकिन हम उनको धन्यवाद भी नहीं बोल पाते।  ये फोटो पोस्ट कर श्रद्धा सेना के जवानों के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहीं थी। लेकिन अनजाने में उनके द्वारा पोस्ट की फोटो फेक निकली। इस फोटो पर कमेंट करते हुए ट्विटर के किसी यूजर ने उन्हें देशभक्ति की उल्टी करने वाला बताया तो किसी ने ‘ज्ञान का हैजा’ न फैलाने की सीख दे डाली।

जिन सोल्जर्स को श्रद्धा ने भारतीय सेना का बताया था, दरअसल वो फोटो रशियन आर्मी का निकला। जिसके बाद तो जैसे श्रद्धा की शामत आ गई।एसएम होक्स ने कहा, ‘ये फेक फोटो है। हमें हमारी सेना पर शुरू से गर्व है। ऐसी फर्जी फोटो पोस्ट कर देशभक्ति जताने की जरूरत नहीं।’ किसी ने कहा कि हम भी अपनी सेना से प्यार करते हैं लेकिन नकली फोटो अपलोड करने से देशभक्ति ज्यादा नहीं हो जाती।

साल 2013 की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘आशिकी 2’ देने वाली श्रद्धा ने अपनी दमदार एक्टिंग से न केवल निदेशक का भरोसा बल्कि जनता का दिल भी जीता है। फिलहाल एक अदद हिट की तलाश कर रहीं श्रद्धा को उनकी अगली फिल्म ‘साहो’ से बेहद उम्मीद है। इतना ही नहीं खबर है कि फिल्म ‘साहो’ में श्रद्धा कपूर एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरती नजर आएंगी। फिल्म में एक रोमांटिक सॉन्ग के साथ श्रद्धा दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं।

इसे भी पढ़िए:   अभिजीत ट्विटर पर वापस लौटे, बनाया नया एकाउंट

LEAVE A REPLY

one + twelve =