रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी जब एक साथ सामने आईं एक्स ब्वॉयफ्रैंड अक्षय के सामने

0
132
रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी

रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी जब एक साथ सामने आईं एक्स ब्वॉयफ्रैंड अक्षय के सामने, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड्स रहीं रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 2’ के सेट पर नजर आईं।

इस दौरान दोनों ने अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्तों को लेकर निशाना साधा और उन्हें कॉमन गलती करार दिया। रवीना ने शो के दौरान बताया कि उन्होंने जिंदगी में कई गलतियां की हैं जिस पर शिल्पा ने एकदम से कहा, कुछ गलतियां हमारी कॉमन हैं  इसके बाद सेट पर मौजूद सारे लोग हंसकर लोटपोट हो गए।

इसे भी पढ़िए:   फैन हुआ अदा शर्मा को देखकर लट्टू, सरेआम मांग लिया चुम्मा, उसके बाद...

गौरतलब है कि 90 के दशक में अक्षय का शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन दोनों से अफेयर रह चुका है।  खबरें थीं कि अक्षय ने रवीना और शिल्पा को एकसाथ डेट किया था। जब दोनों को ये बात मालूम हुई तो उन्होंने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया था।

दोनों की कॉमन गलती का इशारा वैसे तो सीधे तौर पर अक्षय कुमार की तरफ ही लग रहा है  बता दें, ये दोनों एक्ट्रेस अक्षय कुमार को डेट कर चुकी हैं। शो में दूसरी बार रवीना और शिल्पा के लपेटे में अक्षय कुमार तब आए जब सेट पर सभी गोलमाल के बारे में चर्चा कर रहे थे तभी रवीना ने कहा, हर कोई अपनी जिंदगी में गोलमाल करता है, शिल्पा और मैंने भी किया है आप जानते हैं ना इसका क्या मतलब है?

इसे भी पढ़िए:   चुम्मे से मन भर गया इमरान हाशमी का, अब करेंगे ऐसा वाला रोल

बताते चलें कि सुपर डांसर 2 के सेट पर रवीना और गोविंदा मेहमान बनकर पहुंचे थे जहां सभी की नजरें शिल्पा और रवीना की केमिस्ट्री पर टिकी थी। दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिला। सेट पर रवीना और शिल्पा ने काफी मस्ती की इनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी। कुल मिला कर शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने मज़ाक मज़ाक में अक्षय कुमार की ये हालत कर दी कि उनकी बोलती बंद हो गई।

इसे भी पढ़िए:   खिलजी का किरदार मैं एकदम अलग ढंग से निभा सकता था, शाहिद कपूर ने कहा

LEAVE A REPLY

four × 5 =