‘स्वच्छ भारत अभियान’ की ब्रैंड ऐंबैसेडर बनी शिल्पा शेट्टी  , आमजन को जागरुक करने के लिए बॉलीवुड के सितारे बहुत अच्छा जरिया होते है। शायद यह बात मोदी सरकार को भी पता है। इसलिए यह कदम उठाया गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री ‘शिल्पा शेट्टी’ को पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रमुख प्रोजेक्ट ‘स्वच्छ भारत अभियान’ का ब्रैंड ऐंबैसेडर बनाया गया है। अब शिल्पा शेट्टी टीवी, रेडियो आदि के जरिए लोगों को सड़क पर कचरा या गंदगी नहीं फैलाने के लिए जागरुक करेगी। इससे रिलेटिड देशभर में शिल्पा शेट्टी की तस्वीरें और पोस्टर लगा दिए जाएंगे।

इसे भी पढ़िए:   भैरवी गोस्वामी का एक्ट्रेस के शारीरिक संबंधों पर धमाका, नहीं पता होगा ये सच

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी से पहले प्रियंका चोपड़ा भी स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी हुई है जिसके तहत वह 2019 तक खुले में शौच करने के खिलाफ लोगों को जागरुक करने के लिए प्रचार करेगी। इससे पहले अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शंकर महादेवन, सचिन तेंदुलकर, अनुष्का शर्मा भी इस अभियान से जुड़े हुए हैं।

इसे भी पढ़िए:   किम शर्मा ले रही हैं अपने से पति तलाक, सारी प्रक्रिया पूरी

शहरी विकास मंत्रालय में संयुक्त सचिव और स्वच्छ भारत अभियान के निदेशक प्रवीण प्रकाश के मुताबिक,” लोगों को जागरुक करने के लिए मशहूर चेहरों को इस कैंपेन से जोड़ना जरुरी है।” प्रवीण की मानें तो सड़क पर गंदगी फैलाना सबसे ज्यादा शहरी इलाकों की समस्या है,जिससे कई तरह की बिमारियां जन्म लेती है। खासतौर पर दुकानदार डस्टबिन का उपयोग नहीं करते है और खुले में ही कूड़ा-करकट फेंक देते है। अब 41 वर्षीय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी लोगों को गंदगी नहीं फैलाने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

इसे भी पढ़िए:   अमिताभ बच्चन के पिता का रोल निभाना चाहते हैं अनिल कपूर!

LEAVE A REPLY

six + eleven =