शशि कपूर की मौत की खबर सुनते ही ऋषि कपूर मुंबई रवाना

0
288
शशि कपूर की मौत

शशि कपूर की मौत की खबर सुनते ही ऋषि कपूर मुंबई रवाना , बॉलीवुड एक्टर शशि कपूर की मौत हो गई है। वो 79 साल के थे। वो एक्टर ऋषि कपूर के चाचा थे। शशि का बचपन में नाम बलबीर राज कपूर था लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल दिया था। ऋषि कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई के लिए रवाना हो चुके है। ऋषि, दिल्ली में लीना यादव की फिल्म राजमा चावल की शूटिंग कर रहे थे।

इसे भी पढ़िए:   परिवार के साथ शशि कपूर की आखिरी तस्वीर, साथ में खाया था खाना

साल 2014 में उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन के चलते हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। इतना ही नहीं कुछ सालों पहले उनकी बायपास सर्जरी भी हुई थी। उन्होंने यश चोपड़ा की दीवार, राज कपूर की ‘सत्यम शिवम् सुन्दरम’ और यश चोपड़ा की फिल्म कभी-कभी में काम किया था। अमिताभ बच्चन के साथ उनकी जोड़ी खूब सुर्खियाँ बटोरी थी। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले उनकी मौत की खबर ने काफी सनसनी मचाई थी जिसके चलते खुद ऋषि कपूर ने यह कन्फर्म किया था कि वो सही सलामत है।

इसे भी पढ़िए:   राधिका आप्टे को हॉलीवुड में चाहिए काम, कोई है जो सुन रहा है

शशि ने काफी सालों पहले फ़िल्मी दुनिया से किनारा कर दिया था। उनकी बीवी जेनिफ़र के जाने के बाद शशि ने हर किसी से दूरियाँ बना दी थी। पृथ्वी थिएटर को शशि ने ही अपने दम पर खड़ा किया था। अब इस थिएटर को उनकी बेटी संजना कपूर भी मैनेज करती है।

इसे भी पढ़िए:   संजय दत्त के खिलाफ बाराबंकी अदालत ने जारी किया समन, जानिए क्यों

ऋषि कपूर को जैसे ही शशि कपूर की मौत की खबर का पता चला उन्होंने अपनी शूटिंग को रद्द किया और मुंबई के लिए रवाना हो गए। शशि कपूर के डांस और एक्टिंग के फैन्स काफी कायल थे। 1970 और 1980 में उनकी एक्टिंग का बोलबाल था।

LEAVE A REPLY