अमेरिकी साइंस-फिक्शन सीरीज के लिए शाहरूख को मिला न्यौता , सुपर स्टार शाहरुख खान को अमेरिकी साइंस-फिक्शन सीरीज “डिर्क जेंटली”ज होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी” के सीजन-2 के लिए गेस्ट स्टार के रूप में आमंत्रित किया गया है। इस शो के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अरविंद एथन डेविड ने उन्हें यह आमंत्रण भेजा है।

शाहरुख के ट्वीट को देखकर डेविड ने बॉलीवुड अभिनेता को अपने शो में स्टार गेस्ट के रूप में आने का निमंत्रण दे दिया। डेविड ने ट्वीट किया, “मुझे आश्चर्य है कि शाहरुख खान जैसे स्टार “डिर्क जेंटली” के प्रशंसक हैं। आप शो के सीजन-2 में स्टार गेस्ट के रूप में पधारें।”

इसे भी पढ़िए:   महिमा चौधरी को अब देखेंगे तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे

शाहरुख ने तुरंत ही इस आमंत्रण को स्वीकार करे हुए ट्वीट किया, “मुझे समय और जगह बता दें।” इस शो में हॉलीवुड स्टार सैमुअल बरनेट, एलिजा वुड, हाना मार्क्स और फियोना डॉरिफ हैं। बीबीसी पर प्रसारित होने वाला यह शो डगलस एडम्स की इसी नाम की उपन्यास-सीरीज पर आधारित है, जिसके केंद्र में एक जासूस है, जो सुपरनेचुरल मामलों की तहकीकात करता है।

इसे भी पढ़िए:   लिटिल लोलिता मंकी गॉड अंकल इस नाम से रिलीज़ होगी बजरंगी भाईजान, चीन में

इस आमंत्रण की शुरुआत उस समय हुई, जब लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित इस शो के बारे में शाहरुख ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “डिर्क जेंटली एक टीवी सीरीज है और मुझे इस बारे में पता नहीं है। माफ करना एडम्स। तस्वीर के पोस्ट करने का कोई वाजिब वजह नहीं है।”

इसे भी पढ़िए:   मनीषा कोइराला भी बनवाना चाहती हैं अपनी बायोपिक, लेकिन उनका रोल करेंगी...

LEAVE A REPLY

17 − six =