सेक्सी एशियाई शख्स के तौर पर चुने गए शाहिद कपूर, फैन्स को कहा शुक्रिया

0
138
सेक्सी एशियाई

सेक्सी एशियाई शख्स के तौर पर चुने गए शाहिद कपूर, फैन्स को कहा शुक्रिया , बॉलीवुड ऐक्टर शाहिद कपूर और उनके फैन्स के लिए गुड न्यूज है। ब्रिटेन के एक वीकली अखबार के सालाना पोल में शाहिद को सबसे सेक्सी एशियाई शख्स के तौर पर चुना गया है। बता दें, दुनियाभर के प्रशंसकों से मिले वोट के आधार पर यह सालाना सूची जारी की जाती है।

शाहिद ने इस पोल में ऐक्टर रितिक रोशन और ब्रिटिश-पाकिस्तानी गायक जायन मलिक को पीछे छोड़ा है। रितिक लगातार तीन साल से इस पोल में दूसरे स्थान पर थे जबकि पिछले साल के विजेता जायन इस साल तीसरे स्थान पर हैं।

इसे भी पढ़िए:   एक विलेन का सीक्वल नहीं बनाएंगे मोहित सूरी, अफवाहों की किया खंडन

शाहिद ने कहा कि उन्हें वोट देने वालों का वह शुक्रिया अदा करना चाहेंगे और वह यह टैग मिलने से सम्मानित महसूस कर रहे हैं। शाहिद के मुताबिक, ‘मेरा मानना है कि सेक्सी का मतलब सिर्फ शारीरिक तौर पर ही नहीं बल्कि यह जिंदगी के मानसिक पहलुओं से भी जुड़ा है।’

शाहिद की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर काफी विवाद हो रहा है। फिल्म का विरोध करने वालों का आरोप है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है। वहीं, इसके अलावा शाहिद ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ नाम की फिल्म में काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   मनमर्जियां में दिखेगा तापसी पन्नू और विक्की कौशल का रोमांस

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा एशिया की सबसे सेक्सी महिला बन गई थीं। प्रियंका चोपड़ा को ब्रिटेन में एक सालाना चुनाव में एशिया की सबसे सेक्सी महिला माना गया। लंदन के साप्ताहिक समाचारपत्र ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ चुनाव में प्रियंका चोपड़ा शीर्ष पर हैं। उन्होंने रिकॉर्ड बनाते हुए पांचवी बार इस टाइटल को हासिल किया है।

इसे भी पढ़िए:   बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तुम्हारी सुलु का कोई जवाब नहीं!

दीपिका पादुकोण को साल 2016 में भी यह टाइटल मिला था। बॉलीवुड की देसी गर्ल और क्वांटिको फेम एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस ऑनलाइन सर्वे में उनके लिए वोट करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘ मैं इसका क्रेडिट नहीं ले सकती हूं। इसका क्रेडिट मेरे जेनेटिक्स और आपकी नजर को जाता है।’ आगे उन्होंने कहा, ‘ मैं इसके लिए आभारी हूं और आगे इसको बनाए रखना महत्वपूर्ण है।’

LEAVE A REPLY

12 + eleven =