Gossipganj
Film & TV News

खिलजी का किरदार मैं एकदम अलग ढंग से निभा सकता था, शाहिद कपूर ने कहा

0 28

खिलजी का किरदार मैं एकदम अलग ढंग से निभा सकता था, शाहिद कपूर ने कहा, संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज ऐतिहासिक फिल्म ‘पद्मावत’ में रानी पद्मावती के पति महारावल रतन सिंह के रोल से दर्शकों का दिल जीत रहे बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का हाल ही में एक चौंकाने वाला बयान आया है। दरअसल उनका कहना है कि इस फिल्म में यदि दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का रोल करने के लिए उन्हें मिला होता तो वह इसे ऐक्टर रणवीर सिंह से ज्यादा बेहतर तरीके से निभाते।

फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद कपूर ने महाराजा रतन सिंह का किरदार निभाया। फिल्म में शाहिद को उनकी परफॉर्मेंस के लिए खूब सराहा गया। लोगों ने फिल्म में शाहिद की अदाकारी की काफी तारीफें कीं। शाहिद कहते हैं अगर वह संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार अदा करते तो वह रणवीर सिंह की अदाकारी से बिलकुल अलग होता। शाहिद कहते हैं कि वह बेशक अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते। वह इस रोल के लिए कभी मना नहीं करते।

शाहिद कहते हैं, ‘मैं नहीं बताना चाहता कि मैं इस रोल को कैसे निभाता क्योंकि संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म के हीरो खुद हैं। हम एक्टर्स बाद में आते हैं। सब कुछ संजय सर द्वारा ही तय होता है। यहां अलाउद्दीन को देखने का उनका नजरिया था। मैं जो कह रहा हूं कि मैं अगर खिलजी प्ले करता तो अलग करता इसका मतलब है कि हम दो अलग-अलग एक्टर्स हैं। हमारा एक्टिंग करने का स्टाइल अलग है।’

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद बताते हैं, ‘मैं यकीनन अलाउद्दीन खिलजी प्ले करता अगर मुझे ये रोल करने को मिलता। कौन एक्टर इस रोल को करना नहीं चाहेगा? वह भी संजय लीला भंसाली की फिल्म में। आप जानते हैं, ‘कॉफी विद करण’ में रणवीर ने एक बार कहा था कि वह फिल्म ‘कमीने’ में मुझसे भी अच्छा किरदार कर सकते थे। मैं भी अलाउद्दीन खिलजी कर सकता था।’

शाहिद कहते हैं, ‘फिल्म में मेरा किरदार ‘राजा रतन सिंह’ जो किसी भी बात का ज्यादा रिएक्ट नहीं करता। मैंने इस किरदार को वैसे निभाया। मैं अपने जोन में रह कर ये करने में सफल रहा। सीन के बीच-बीच में मैं वह गीत सुनता रहता था जो मुझे उस जोन में ले जाते थे।’ शाहिद कहते हैं कि रणवीर के साथ काम करने के दौरान उन्होंने भी फिल्म में अपनी अदाकारी के जरिए पूरा जोर दिया। बता दें, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हुई थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...