Gossipganj
Film & TV News

शाहिद कपूर को मिल गई अर्जुन रेड्डी की हिन्दी रीमेक

लुगु स्टार विजय देवरकोंडा का लीड रोल प्ले करेंगे

0 39

शाहिद कपूर को मिल गई अर्जुन रेड्डी की हिन्दी रीमेक, साल 2017 की सुपरहिट तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिन्दी रीमेक में शाहिद कपूर , तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा का लीड रोल प्ले करेंगे अब इस बात पर मुहर लग गई है। अर्जुन रेड्डी की हिन्दी रीमेक के लिए लंबे समय से बात चल रही थी लेकिन लीड रोल के लिए अर्जुन कपूर का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब ये बात कंफर्म हो गई है कि फिल्म में लीड रोल शाहिद कपूर प्ले करने वाले हैं और बीते हफ्ते ही वो फिल्म के लिए अपनी ओर से हां कह चुके हैं।

शाहिद कपूर के अपोजिट अब एक्ट्रेस के नाम पर चर्चा चल रही है। फिल्म की स्टार कास्ट तय होने के बाद ये फिल्म इसी साल जुलाई तक फ्लोर पर चली जाएगी और इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। साउथ की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ को दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म का हीरो अर्जुन एक रिबेल के रुप में दिखाई देता है। 5 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्म बनी थी और फिल्म ने 50 करोड़ रुपये कमाए थे। इस फिल्म के साथ शालिनी पांडे ने अपनी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। अर्जुन रेड्डी को तमिल भाषा में भी रिमेक किया जा रहा है।

‘अर्जुन रेड्डी’ एक मेडिकल स्टुडेंट की कहानी है जो सफल है, मशहूर है लेकिन साथ ही शराबी और नशे का आदी भी है। गुस्सैल दिमाग वाला ये शख्स किस तरह अपनी करियर में नीचे गिरता चला जाता है, ये इस फिल्म की कहानी है। इस फिल्म का लीड रोल पहले अर्जुन कपूर को मिलने जा रहा था लेकिन अर्जुन कपूर इन दिनों कई फिल्मों में बिजी हैं। जबकि शाहिद कपूर  ‘पद्मावत’ के बाद इन दिनों ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा वो साउथ की फिल्म ‘मगधीरा’ के हिंदी रीमेक में भी काम करने वाले हैं। शाहिद कपूर कुछ इसी तरह के रोल में अपनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में नजर आ चुके हैं और उस फिल्म में एक नशे के आदी सिंगर का किरदार उन्होंने बखूबी निभाया था। अब उम्मीद इस बात की है कि शाहिद कपूर अब उसी स्तर की अदाकारी दिखाएंगे और एक बार फिर दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा जाएंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...