Gossipganj
Film & TV News

पद्मावती के सेट पर आगजनी और तोड़फोड़ पर शाहिद कपूर का गुस्सा फूटा

0 34

पद्मावती के सेट पर आगजनी और तोड़फोड़ पर शाहिद कपूर का गुस्सा फूटा , संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर ने कोल्हापुर में पद्मावती के सेट पर की गई आगजनी और तोड़फोड़ को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इस घटना की कड़ी निंदा की है।

शाहिद ने यह भी कहा कि उनकी जानकारी के अनुसार फिल्म का कोई भी बड़ा अभिनेता उस समय सेट पर उपलब्ध नहीं था। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती में शाहिद कपूर के अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को इसी साल 17 नवम्बर को रिलीज़ होना है लेकिन लगातार शूटिंग में पहुंच रही बाधा से ये सवाल खड़ा हो गया है कि क्या फिल्म समय पर रिलीज़ हो पायेगी?

गौरतलब है कि मंगलवार की रात करीब दो बजे कोल्हापुर के मसई पठार इलाके में पद्मावती की शूटिंग के लिए लगाए जा रहे सेट को कुछ अज्ञात लोगों ने जला दिया। वहां खड़ी गाड़ियों को तोड़ा गया। इस घटना में शूटिंग के काम आने वाले कीमती गहने और कपड़े जलकर ख़ाक हो गए। दो महीने के भीतर पद्मावती के सेट पर इस तरह के हुए हादसे की ये दूसरी घटना है। बॉलीवुड में कई लोगों ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और मुंबई में बुधवार को हुए एक कार्यक्रम में पद्मावती के कलाकार शाहिद ने भी घटना की कड़ी निंदा की। शाहिद ने कहा “मुझे भी अभी तक इतना ही पता चला है कि कुछ कपड़ो और संपत्ति के जल जाने के कारण बड़ा नुकसान हुआ है। कुछ अशांति हुई है लेकिन सभी लोग ठीक हैं और किसी को चोट नहीं लगी है। फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है और कर्मचारी वापस आ रहे हैं ।” शाहिद ने कहा कि उन्हें नहीं पता ये सब किसने किया है। लेकिन जो भी हुआ है वो दुर्भाग्यपूर्ण है और इस तरह की घटना का दूसरी बार होना चिंता का विषय है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...