Gossipganj
Film & TV News

शाहिद कपूर ज़बरदस्त मेकओवर के साथ नज़र आएंगे इस फिल्म में!

0 90

शाहिद कपूर ज़बरदस्त मेकओवर के साथ नज़र आएंगे इस फिल्म में! जल्द ही शाहिद कपूर अपने नए मेकओवर के साथ नजर आने वाले हैं। शाहिद का यह मेकओवर होगा उनकी आगामी सोशल कॉमिडी, ड्रामा फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू‘ में। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शाहिद इस फिल्म में लगभग 20 साल की उम्र के युवा वकील का किरदार निभाएंगे। शाहिद के लिए लुक के लिए फिल्म के कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीलांचल घोष और दर्शन जालान काफी मेहनत कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म को ‘टॉयलट एक प्रेम कथा‘ के निर्देशक श्रीनारायण सिंह ही डायरेक्ट कर रहे हैं और घोष और जालान उनके साथ टॉयलट का भी हिस्सा थे। ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ बिजली के बिल में होने वाली खामियों और बिना खपत किए आने वाले महंगे बिजली के बिलों के बारे में है।

इस फिल्म में शाहिद का लव इंट्रेस्ट बनी श्रद्धा कपूर भी एक स्मॉल टाउन गर्ल है। ऐसे में वह काफी रंग-बिरंगे सलवार कमीज और एथनिक कपड़ों में नजर आएंगी। फिल्म के फर्स्ट हाफ में वह काफी बबली और शरारती लड़की के रूप में नजर आएंगी, जबकि बाद में हिस्से में उनका लुक और बर्ताव काफी बदला हुआ नजर आएगा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में अपने किरदार के लिए शाहिद कड़ी मेहनत कर रहे हैं, पता चला है कि शाहिद के जुहू स्थित दफ्तर में वह श्रीनारायण सिंह के साथ स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और फिल्म के लिए ऐक्टिंग वर्कशॉप भी अटेंड कर रहे हैं। पता यह भी चला है कि शाहिद काफी मेहनत से फिल्म के लोकल ऐक्सेंट में बात करना सीख रहे हैं और उन्होंने अपना डाइलेक्ट काफी बेहतर कर लिया है। यह फिल्म 9 फरवरी से उत्तराखंड में शुरू होगी, शूटिंग हरिद्वार, ऋषिकेश, टिहरी, मसूरी और नैनीताल में होगी। गौरतलब है कि विकी डोनर फेम यामी गौतम भी इस फिल्म में हैं और वह वकील के किरदार में नजर आएंगी।

इस फिल्म में शाहिद कपूर उत्तराखंड के एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो कि अत्याधिक रोमांटिक है। ऐसे में फिल्म के कॉस्ट्यूम डिजाइनरों पर 36 साल के शाहिद को जवान दिखाने के अलावा स्थानीयता का पुट लिए हुए रोमांटिक मिजाज का लड़का दिखाने का भी दबाव है। ऐसे में फिल्म के कॉस्ट्यूम डिजाइनर उत्तर भारत के गांवों में जा -जाकर स्थानीय कलाकारों के साथ फैब्रिक और मौलिक रूप से उत्तर भारतीय नजर आने वाले कपड़े तैयार कर रहे हैं।

इस फिल्म में शाहिद काफी सारे स्वेटर्स और जैकेट्स पहने नजर आएंगे क्योंकि फिल्म की कहानी सर्दियों के मौसम पर आधारित है। इसके अलावा एकदम युवा नजर आने के लिए शाहिद काफी ब्राइट कलर पहने हुए नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद को युवा दिखाने के लिए उन्हें एक यंग हेयरकट दिया जाएगा, साथ ही वह क्लीन शेव लुक में नजर आएंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...