सुबह 6 बजे तक शाहरूख होटल में करते रहे एक ही काम, जब बाहर निकले तो… , शाहरुख़ खान पर जब काम का भूत सवार होता है तो वो ना दिन देखते हैं ना रात। फिर चाहे दूसरों को कितनी तकलीफ ही क्यों न झेलनी पड़े। ऐसा ही कुछ हुआ शाहरुख़ के बौने बनने चक्कर में जब वो एक होटल में सुबह के साढ़े छह बजे तक बैठे रहे।

इसे भी पढ़िए:   अनुपम खेर की फिल्म द बिग सिक को मिली ऑस्कर में एंट्री!

इस अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर शाहरुख़ खान और आनंद राय कितने संजीदा है इसका पता इस बात से चलता है कि दोनों की मीटिंग। जब शाहरुख़ होटल पहुंचे थे तो फोटोग्राफर्स ने ये सोच कर मज़मा जमा लिया कि होटल से बाहर आने के बाद एक तस्वीर मिल जायेगी। तड़के के तीन बज गए, सबको लगा अब मीटिंग खत्म होगी फिर 4, 5 और सुबह के 6 भी बज गए। लोगों का सब्र जवाब देने लगा। कुछ लोगों को वही सोते पाया गया लेकिन 6.30 बजे सुबह शाहरुख़ खान और आनंद राय के बीच की मीटिंग खत्म हुयी और दोनों बाहर आये। सबको फोटो खींचने का मौका मिला।

इसे भी पढ़िए:   समर्थन है पद्मावती को सुशांत सिंह का, सुशांत ने हटाया राजपूत सरनेम

आपको पता ही होगा कि शाहरुख़ खान जल्द ही ‘रांझणा’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फ़िल्में बना चुके निर्देशक आनंद राय के साथ अपनी अगली फिल्म शूट करने जा रहे हैं। इसी सिलसिले में जुहू के एक होटल में शाहरुख़ , आनंद राय से मिलने गए। वो सोमवार की रात होटल में पहुंचे और मंगलवार की सुबह 6.30 बजे के बाद बाहर निकले। बताया जा रहा है कि आनंद राय की इस फिल्म में शाहरुख़ का किरदार एक बौने का है। ठीक वैसा ही जैसा फिल्म ‘अप्पू राजा’ में कमल हसन का था।

इसे भी पढ़िए:   प्रेस कांफ्रेंस में बैठा दिया जाता है नवाज़ुद्दीन को, पार्टी करने का मौका ही नहीं देते

LEAVE A REPLY

12 − 4 =