‘ऑपरेशन खुखरी’ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं शाहरूख खान , विदेशी धरती पर सेना के बड़े बचाव अभियान ‘ऑपरेशन खुखरी’ पर शाह रुख़ ख़ान की कंपनी फ़िल्म बना रही है। शाह रुख़ की टीम ने फ़िल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

इस मेगा बजट फ़िल्म के लिए फिलहाल डायरेक्टर और स्टार कास्ट की तलाश की जा रही है। फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। बताया जाता है कि शाह रुख़ ‘ऑपरेशन खुखरी’ पर बन रही इस फ़िल्म में ख़ासी दिलचस्पी ले रहे हैं। हालांकि अभी ये साफ़ नहीं हुआ है, कि शाह रुख़ फ़िल्म में क्या रोल निभाने वाले हैं। वैसे आर्मी यूनिफ़र्म वो अपने करियर की शुरुआत से ही पहनते रहे हैं। डेब्यू टीवी सीरियल ‘फ़ौजी’ में उन्होंने आर्मी कैडेट का किरदार निभाया था। ‘मैं हूं ना’, ‘जब तक है जान’, ‘वीर ज़ारा’ जैसी फ़िल्मों में वो सेना की वर्दी पहन चुके हैं।

इसे भी पढ़िए:   टिकट खिड़की पर सौ करोड़ के करीब पहुंच रहा है काबिल

शाह रुख़ की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ‘ऑपरेशन खुखरी’ पर आधारित फ़िल्म का निर्माण कर रही है। इस ऑपरेशन के तहत पश्चिम अफ्रीका के सिएरा लियोन में बंधक बनाए गए लगभग 200 भारतीय सिपाहियों को बचाया गया था। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि रेड चिलीज़ में इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साह है, क्योंकि इसके लिए बहुत सारी रिसर्च और तैयारी की जानी है। प्रोडक्शन टीम इस काम में लग चुकी है। फ़िल्म की शूटिंग अफ्रीका में असली जगहों पर की जाएगी और इस साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़िए:   वरूण धवन ने किया आलिया भट्ट के सामने अपने प्यार का इज़हार, उसके बाद...

LEAVE A REPLY

sixteen − 3 =