Gossipganj
Film & TV News

शाहरुख खान बाल-बाल बचे, नहीं तो कुछ भी हो सकता था

0 137

शाहरुख खान बाल-बाल बचे, नहीं तो कुछ भी हो सकता था , सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के सेट पर एक हादसा हुआ जिसमें शाहरुख बाल-बाल बचे हैं। ये वही फिल्म है जिसमें शाहरुख खान को एक बौने का रोल करना है और इसके निर्देशक आनंद एल राय हैं। इसका सेट फिल्म सिटी में लगा है। खबर है कि सेट के एक हिस्से की छत गिर गई जिससे दो क्रू मेंबर घायल हो गए।

बता दें कि इस सेट पर काफी तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था है क्योंकि निर्माता नहीं चाहते कि शाहरुख खान का बौने वाला लुक लीक हो। जब शाहरुख अपने हिस्से की शूटिंग वीएफएक्स की मदद से पूरी कर लेंगे फिर इस फिल्म की हीरोइनों का काम शुरू होगा। इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा काम करने वाली हैं। कटरीना के ‘टाइगर जिंदा है’ के आबू धाबी शूट से लौटने के बाद इस फिल्म का काम वे शुरू करेंगी।

‘एक सीढ़ी के खिसक जाने से यह हादसा हुआ। छत का काफी बड़ा हिस्सा गिरा। इत्तेफाक से शाहरुख खान सेट पर दूसरी तरफ बैठे थे। दोनों घायलों को अस्पताल से मरहम-पट्टी के बाद छोड़ दिया गया। यह जरूर हुआ कि शूट दो दिन के लिए रुक गया है। इसी हफ्ते फिर काम शुरू हो जाएगा।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...