सीक्रेट सुपरस्टार चीन बॉक्स ऑफिस पर पहुंची 450 करोड़!

0
100
सीक्रेट सुपरस्टार

सीक्रेट सुपरस्टार चीन बॉक्स ऑफिस पर पहुंची 450 करोड़! आमिर खान का जादू चीन देश में कमाल का चलता है। उनकी फ़िल्में लोग हाथो-हाथ उठा लेतें है। दंगल फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई ही थी लेकिन सीक्रेट सुपरस्टार को भी चीन के दर्शक खूब प्यार दे रहें हैं। सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म एक 15 साल की लड़की की कहानी है जो सिंगर बनना चाहती है। मुस्लिम समुदाय की होने की वजह से उसे पैरेंट्स परमिशन नहीं दे रहे कि वो म्युज़िक की दुनियां में जाए। ऐसे में म्युज़िक कम्पोज़र की भूमिका निभा रहे आमिर खान उस लड़की का सपना पूरा करने में उसकी मदद करतें हैं। इस फिल्म में वसीमा जायरा मुख्य किरदार में हैं।

इसे भी पढ़िए:   इंग्लिश की टांय टांय फिस्स फिल्म के गानों की रिकॉर्डिंग शुरू, कॉमेडी फिल्म है ये

बड़े ही कम से समय में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी रकम जुटा रही है। चीन में फिल्म रिलीज होकर अभी 11 दिन ही हुए हैं पर कमाई का आंकडा 500 करोड़ रूपये पास जा पहुचा है। जी हां, अभी कुछ देर पहले ही सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आई है। चीन में इस फिल्म ने सोमवार के दिन $69.45 मिलियन का बिजनेस किया है। इस रकम को जोड़ने के बाद अब फिल्म की कुल कमाई 442.19 करोड़ रूपये हो चुकी है। ऐसा ही चलता रहा तो 2 दिन में ही सीक्रेट सुपरस्टार 500 करोड़ रूपये बड़ी ही आसानी से कमा लेगी।

इसे भी पढ़िए:   सुचित्रा का स्वरा को जवाब, जो वेश्या का किरदार निभा चुकी उसे ऐसा लगता है!

इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स रमेश बाला ने ट्वीटर पर दी है। उन्होंने चीन देश में इस फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन का आकलन भी किया है। उनके हिसाब से सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म कम से कम 700 से 750 करोड़ रूपये का व्यापार क्रॉस कर सकती है। आमिर की फिल्मों को चीन देश में खूब पसंद किया जाता है। दंगल फिल्म ने तो इस देश से 1200 करोड़ रूपये जमा किए थे। दरअसल आमिर अपनी फिल्मों में जान फुक देतें हैं। एक समय में सिर्फ एक ही फिल्म पर काम करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   मदर टेरेसा मेमोरियल पुरस्कार से सम्मानित हुईं प्रियंका चोपड़ा

LEAVE A REPLY