Gossipganj.com
Film & TV News

फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट फाइनल, अक्षय कुमार के चक्कर में सो नहीं पाएंगे सुशांत सिंह राजपूत

फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट फाइनल, अक्षय कुमार के चक्कर में सो नहीं पाएंगे सुशांत सिंह राजपूत, रजनीकांत और अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट काफी लम्बे वक्त से टलती आ रही थी। फिल्मी गलियारों से आ रहीं खबरों में बताया जा रहा था कि डायरेक्टर शंकर ‘2.0’ के पोस्ट प्रोक्शन पर काम कर रहे हैं, जो खत्म नहीं हो पा रहा है। कुछ समय पहले ही यह जानकारी सामने आई कि ‘2.0’ का पोस्ट प्रोडक्शन इस साल के अंत तक खत्म हो पायेगा, जिस कारण इसे अगले साल की शुरूआत में रिलीज किया जायेगा। इसके बाद रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस निराश हो गए थे।

फिल्म ‘2.0’ के प्रोड्यूसर राजू रामालिंघम के अनुसार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली साई-फाई फिल्म ‘2.0’ हॉलीवुड फिल्मों के स्तर की होगी। फिल्म पर डायरेक्टर शंकर ने बहुत मेहनत की है, जो दर्शक फिल्म के दौरान महसूस कर पायेंगे। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर शंकर ने कोशिश की है कि दर्शकों को ‘2.0’ देखते समय किसी प्रकार की शिकायत न कर पायें और उन्हें इंटरनेशनल स्तर का एक्सपीरियंस मिले। आपको बता दें फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैकसन भी मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी।

हालांकि कुछ देर पहले ही ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ‘2.0’ का नया पोस्टर साझा करके इसकी नई रिलीज तारीख का ऐलान कर दिया है। रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस को यह बात जानकर खुशी होगी कि ‘2.0’ अगले साल नहीं बल्कि इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तरन आदर्श के ट्वीट के अनुसार फिल्म ‘2.0’ 29 नवम्बर 2018 के दिन रिलीज होगी।

इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के साथ-साथ ये बात भी तय हो चुकी है कि 29 नवम्बर को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय और रजनीकांत की इस फिल्म की भिड़ंत सुशांत सिंह राजपूत की नई फिल्म ‘केदारनाथ‘ से होगी। बता दें कि केदारनाथ पर आधारित यह एक बेहद ही खूबसूरत कहानी होगी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान रोमांस करती हुई नजर आएगी। बता दें कि सारा इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है।