Gossipganj.com
Film & TV News

सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ इस मामले में काट रही हैं थाने के चक्कर

सारा अली खान आजकल बहुत सुर्खियों में रहती हैं। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। अपने व्यवहार से सारा ने सबको इम्प्रेस कर दिया है, लेकिन सारा अली खान और उनका परिवार मुसीबत में पड़ गया है। बीते शनिवार शाम सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह ने देहरादून पुलिस से शिकायत की है।

अमृता सिंह के मामा मधुसूदन के निधन के बाद उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी का मौसी के अलावा कोई वारिस नहीं है। अमृता सिंह के मामा के पास 4 एकड़ जमीन है, जिस पर भू-माफिया की नज़र है। अमृता सिंह ने पुलिस से कहा है कि उनके मुंबई जाने के बाद कोई उनकी प्रॉपर्टी पर कब्जा न करे, इसलिए वे पुलिस के पास आए हैं।

देहरादून में ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय के बराबर में अभिनेत्री अमृता सिंह के मामा लेखक मधुसूदन बिम्बेट की करीब साढ़े चौबीस बीघे में करोड़ों की संपत्ति है। इस संपत्ति को लेकर मामा मधुसूदन और अमृता सिंह के जिलाधिकारी और सिविल जज सीनियर डिवीजन के यहां दो मुकदमे विचाराधीन है। मधुसूदन कैंसर से पीड़ित थे। 22 दिसंबर को उन्हें पहले जौलीग्रांट अस्पताल ले जाया गया था, जहां से उन्हें दिल्ली रेफर किया गया।

सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह ने पुलिस से शिकायत कर कहा है, ‘देहरादून में उनके मामा की करोड़ों रुपये की ज़मीन है। इस प्रॉपर्टी पर भू-माफिया की नजर है। वे इस पर कब्ज़ा कर सकते हैं।’ बीते शनिवार को ही अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिमबेट का देहांत हो गया था। वह कैंसर से पीड़ित थे। मामा की मौत की खबर सुनकर अमृता देहरादून आईं थीं।

देहरादून में मां और बेटी सारा अली खान उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुईं थीं। उसके बाद शाम को दोनों ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर पुलिस को एक लिखित शिकायत दी। अमृता सिंह ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उनके मामा मधुसूदन बिमबेट अकेले रहते थे। अमृता सिंह ने पुलिस से गुजारिश कि जब तक उनके परिवार के अन्य लोग यहां न पहुंचें, पुलिस उनकी प्रॉपर्टी की सुरक्षा करे।