Gossipganj
Film & TV News

सपना चौधरी कांग्रेस तो कंगना रनौत बीजेपी कर सकती हैं ज्वाइन!

0 266

सपना चौधरी कांग्रेस तो कंगना रनौत बीजेपी कर सकती हैं ज्वाइन! सपना चौधरी ने राजनीति में आने को लेकर जो कुछ कहा है उससे यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो जल्द ही सियासत के मैदान पर जलवा बिखेरती नजर आ सकती हैं। सपना चौधरी ने बातचीत के दौरान हरियाणा में कलाकारों की खराब होती स्थिति पर भी अपना राय रखी। सपना ने राज्य सरकार से अपील की कि वो हरियाणा की प्रतिभाओं को निखारने की ओर ध्यान दें। आपको बता दें कि हरियाणा की इस मशहूर डांसर का जलवा पूरे देश में है। सोशल मीडिया साइट पर सपना चौधरी के फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है।

दरअसल बीते रविवार (29 जुलाई) को सपना चौधरी फतेहाबाद के भट्टूकलां कस्बे में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं। इस कार्यक्रम में अपनी धाकड़ प्रस्तुति से सपना ने वहां मौजूद लोगों का जमकर मनोरंजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत से पहले सपना मीडिया से रुबरु हुईं। मीडिया के सामने सपना चौधरी ने सियासत में अपनी नई पारी को लेकर बड़ी बात कही।

सपना ने कहा कि ‘अगर उन्हें किसी पार्टी से अच्छा ऑफर मिलता है तो वे अपने हुनर के मु़ताबिक उस पार्टी में काम करेंगी। उन्हें ना पार्षद बनना है, ना एमएलए की टिकट चाहिए ना ही प्रधानमंत्री बनना है’। सपना चौधरी से जब यह पूछा गया कि उनके कांग्रेस में जाने अटकलें लगाई जा रही हैं। इसपर जवाब देते हुए सपना चौधरी ने कहा कि ‘पहली बार उनकी कांग्रेस के शीर्ष कमान से मुलाकात नहीं हो पाई थी। अब दोबारा से बुलावा मिला है और समय मिलेगा तो वे जरूरी जाएंगी’।

आपको बता दें कि कंगना रनौत के भी राजनीति ज्वाइन करने की खबरें चल रही हैं। पॉलिटिक्स ज्वाइन को लेकर सवाल किया गया तो कंगना रनौत ने कहा- पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के लिए मेरी उम्र अभी बेहद कम है। कंगना रनौत ने कहा कि पॉलिटिक्स को छोड़िए, अगर कभी देश को मेरी जरूरत पड़ी तो वह देश के लिए अपनी जान भी दे देंगी। कंगना रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई बार मुलाकात की वजह से चर्चा में आई थीं खबरे थी कि वह जल्द ही राजनीति में प्रवेश कर सकती हैं और वैसे भी पाएम मोदी पहले से ही कंगना की समझदारी और अभिनय से प्रधानमंत्री मोदी भी प्रभावित हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...