Gossipganj
Film & TV News

संजय लीला भंसाली ने शुरु किया अपने अगले महा प्रोजेक्ट पर काम!

0 42

संजय लीला भंसाली ने शुरु किया अपने अगले महा प्रोजेक्ट पर काम! अगर आपको लगता है कि फिल्म ‘पद्मावत’ पर लगातार चल रहे विवाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर दबाव बना सकते हैं तो आप गलत हैं। संजय ने अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं। हाल में एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि भंसाली एक बार फिर एक बड़े बजट की फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘पद्मावत‘ को प्रड्यूस करने वाली कंपनी एक बार फिर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म पर पैसा लगाने जा रही है और कहा जा रहा है कि यह फिल्म भी काफी बड़े बजट वाली होगी। एक सूत्र के मुताबिक, ‘यह एक बड़े बजट की म्यूजिकल फिल्म होगी। भंसाली कभी छोटा नहीं सोचते हैं। ब्लैक और गुजारिश जैसी उनकी फिल्में भी काफी बड़े बजट में बनीं थीं। वैसे ‘पद्मावत’ के बाद उन्हें एक छोटे बजट की फिल्म बनानी थी लेकिन वह ऐसा नहीं करने जा रहे हैं।’

उन्होंने बताया, ‘फिल्म को प्रड्यूस कर रही कंपनी वायकॉम भी इस फिल्म के लिए संजय को 150 से 175 करोड़ रुपये का बजट दे सकती है।’ बता दें कि संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘पद्मावत’ पर शुरू से ही काफी विवाद रहा है लेकिन फिल्म के प्रदर्शन के बाद इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

पद्मावत मसले पर भंसाली ने कहा कि ‘पद्मावत’ को दर्शकों से मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया ही इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों के लिए उनका जवाब है। फिल्म की रिलीज को लेकर जिस परेशानी का उन्हें सामना करना पड़ा उसके बारे में अंतत: अपना पक्ष रखते हुए निर्देशक ने कहा कि वह बहुत परेशान हुए हालांकि इस पूरे फितूर पर कोई प्रतिक्रिया देने के बजाए उन्होंने पूरा ध्यान अच्छी से अच्छी फिल्म बनाने पर दिया।

भंसाली ने कहा, “यह उस व्यथा का जवाब है जिससे हम सब, मैं, अभिनेता और तकनीशियन गुजरे हैं। हममें से किसी को भी नहीं सुना गया जबकि हमने बार-बार कहा कि फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है। मैंने महसूस किया कि आगे बढ़ने और इससे लड़ने का सबसे अच्छा तरीका है ऐसी फिल्म बनाना जो मेरे मस्तिष्क में है।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...