Gossipganj
Film & TV News

टाइगर जिंदा है का अबू धाबी में शूट पूरा, सलमान ने दी जानकारी

2

टाइगर जिंदा है का अबू धाबी में शूट पूरा, सलमान ने दी जानकारी , बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है को रिलीज होने में बस कुछ महीने ही बचे हैं। जिसके चलते फिल्म की पूरी टीम बची हुई शूटिंग पूरी करने ने लगे हुए हैं। बता दें, सलमान ने अबू धाबी में चल रही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ अपनी शूटिंग पूरी कर ली हैं। इस बात की जानकारी सलमान ने अपने फैन्स के सोशल मीडिया के जरिए दिया हैं।

सलमान और कैटरीना की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। इस बार इस फिल्म को अली अब्बास निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। फिल्म में एक्शन सीन की झलके हम ने वायरल हुए तस्वीरों में देख ही ली हैं। इस फिल्म में सिर्फ सलमान ही नही कैटरीना ने भी एक्शन करती नजर आने वाली हैं।

सलमान ने ट्विट कर बताया कि, ‘फिल्म टाइगर जिंदा है’ के लिए 50 दिनों का शेड्यूल पूरा कर के अबू धाबी से निकले। अनुभव शानदार रहा।‘ बता दें, अबू धाबी में 4 मई से से फिल्म का शेड्यूल लगा हुआ हैं। यह पूरा शेड्यूल 65 दिनों का था, जोकि अब पूरा हो गया हैं। अबू धाबी में फिल्म का धमाकेदार क्लाइमैक्स सीन शूट हुआ हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.