Gossipganj.com
Film & TV News

सलमान खान ने इशारों इशारों में प्रियंका को बताया झूठी, भारत छोड़ने का मामला

सलमान खान ने इशारों इशारों में प्रियंका को बताया झूठी, भारत छोड़ने का मामला, सलमान खान की चर्चित फिल्म ‘भारत’ से प्रियंका चोपड़ा ने कन्नी काट ली है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म में कैटरीना कैफ अब लीड भूमिका में नजर आएंगी। पीसी के अचानक से फिल्म छोड़ने पर बी-टाउन में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने फिल्म से शादी या फिर हॉलीवुड फिल्म साइन करने के चलते कदम पीछे खींच लिए हैं। हालांकि अब सलमान खान ने प्रियंका के फिल्म छोड़ने के मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में दिल्ली में फिल्म ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर लॉन्च के वक्त जब सलमान खान से प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”मैं उनके लिए बेहद खुश हूं। उस वक्त पहले हमको ये पता चला कि उन्होंने वहां पर कोई बहुत बड़ी फिल्म साइन की है और हमें थोड़ा पहले पता चलता तो हम वैसे भी उनको कभी नहीं रोकते। आखिर के पलों में पता चला, शूटिंग के करीब 10 दिन पहले हमें इस बात की जानकारी हुई। मेरी शूटिंग शुरू हो भी चुकी थी, पर उनके शेड्यूल से 10 दिन पहले पता चला कि वो फिल्म छोड़ना चाहती हैं। हमने कहा बेशक, यदि आप फिल्म नहीं करना चाहती हैं तो मत करें।”

सलमान खान ने कहा- ”हमें उस वक्त हमें कुछ अलग कारण बताए गए थे। जो भी कारण है शादी का कारण हो या फिर फिल्म का रीजन हो या उनको इंडिया में काम नहीं करना या मेरे साथ काम नहीं करना,सिर्फ हॉलीवुड फिल्म या टीवी शो करना है, यह उनका रीजन है। हम उनके लिए खुश हैं और उनका समर्थन करते हैं।” सलमान ने आगे कहा, ”अगर यहां पर काम नहीं कर रही हैं तो क्या हुआ वो वहां पर हिंदुस्तान का नाम बढ़ा रही हैं। अगर सलमान खान के साथ काम नहीं करना, वहां के किसी बड़े हीरो के साथ काम कर रही हैं और हिंदुस्तान का नाम रोशन कर रही हैं न।” जब मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के वक्त सलमान से यही सवाल पूछा गया तो एक्टर ने कहा, ”मैं पिछले तीन-चार दिन से अखबार नहीं पढ़ रहा हूं, इन्हीं चीजों में बिजी हूं। जब मैं पढ़ लूंगा तो आपके सवाल का जवाब जरूर दूंगा।”