Gossipganj
Film & TV News

जिया खान आत्महत्या केस, सूरज पांचोली पर अदालत ने तय किए आरोप

5

जिया खान आत्महत्या केस, सूरज पांचोली पर अदालत ने तय किए आरोप, बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मुंबई की एक सत्र अदालत ने एक्टर सूरज पंचोली के खिलाफ मंगलवार को आरोप तय किए।  मामले में आरोपी पाए गए सूरज पंचोली के पिता आदित्य का कहना है कि मेरा बेटा निर्दोष है। कोर्ट ने मेरे बेटे के खिलाफ आरोप तय किए हैं। लेकिन मुझे कोर्ट में उसके ट्रायल शुरू होने से कोई डर नहीं है।

जिया खान के बारे में बात करते हुए आदित्य ने कहा जिया के केस के बाद हम अपने बेटे के लिए बहुत फिक्रमंद हैं। उसके आसपास कैसे लोग हैं, इस बात की सूरज के साथ हमें भी चिंता रहती है। आपको बता दें कि आरोप पत्र के मुताबिक जिया खान तीन जून 2013 को अपने घर में फांसी पर लटकी मृत पाई गई थी। छानबीन के कुछ दिन बाद जिया का सुसाइड लेटर हाथ लगा जिसमें सूरज द्वारा उन्हें प्रताड़ित करने की खबर थी। जिसके बाद 10 जून 2013 को सूरज पंचोली को हिरासत में ले लिया गया था।

आत्महत्या से पहले जिया दो दिन से सूरज के घर पर रह रही थीं और उसी दिन अपने घर आईं थीं। सीबीआई के मुताबिक सूरज ने पूछताछ में कई तथ्य छुपाए और मनगढंत जानकारियां दी थी। सूरज ने पॉलीग्राफी और ब्रेन मैपिंग टेस्ट करवाने से भी इनकार कर दिया था।

आदित्य पंचोली ने कहा मैं तो ट्रायल शुरू होने का इंतजार कर रहा था। कोर्ट में मामला शुरू होने से सारी चीजें साफ हो जाएंगी। मेरा बेटा दोषी होगा तो उसे सजा मिलेगी, दोषी नहीं हुआ तो वो सारे आरोपों से बरी हो जाएगा। जब हम बुरे दौर से गुजर रहे थे तब किसी ने हमारा साथ नहीं दिया था लेकिन सलमान खान हमेशा हमारे सपोर्ट में खड़े रहे। लोगों ने मेरे परिवार का साथ नहीं दिया, मुझे इस बात की किसी से कोई शिकायत नहीं है। आज के समय में हम खुद किसके साथ मुसीबतों में खड़े होते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.