ट्यूबलाइट की यादों में ओम पुरी, छलक आईं सलमान की आंखें , बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जिनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का सभी को बेसब्री से इंतजार भी बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्युबलाइट का ट्रेलर जो के दर्शको के बीच रिलीज कर दिया गया। बता दे कि, गुरुवार को सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जिसके बाद ऐक्टर ने यह भी कहा कि उन्हें यह देखकर अच्छा नहीं लगा, क्योंकि इसी फिल्म के दौरान उन्होंने ओम पुरी को खो दिया।

इसे भी पढ़िए:   अनारा और करण सिंह प्रिंस एलबम 'तेरी फ़ोटो' में साथ में आएंगे नज़र

बताया गया है कि शाहरुख खान फिल्म में कैमियो रोल में हैं और काफी अहम किरदार है उनका। तथा साथ ही साथ सलमान खान ने इस इवेंट में चर्चा के दौरान ओम पूरी को याद कर भावुक होते हुए कहा कि, ‘जब भी मैं टीजर और रेडियो सॉन्ग देखता हूं, मैं उन्हें देखता हूं और यह मुझे अंदर ही मार देता है। मैं टीजर और गाने को देखते वक्त एन्जॉय नहीं कर पाता हूं कि क्योंकि मैं उन्हें देखता हूं। एक समय वह हमारे साथ थे और अब वह नहीं हैं।’ गौरतलब है कि ‘ट्यूबलाइट’ में ओम पुरी प्रमुख भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़िए:   ‘ड्राइव’ की शूटिंग शुरू, सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नाडीज हैं मुख्य भूमिका में

इस फिल्म में शाहरुख भी हैं, यह तो आप जानते ही होंगे, लेकिन क्या आपने इस ट्रेलर में उन्हें नोटिस किया? जी हाँ, ट्रेलर  के अंत में हमे शाहरुख़ खान का एक छद्म रूप देखने को मिला है। तथा यदि आपने अगर नहीं देखा तो एक बार फिर से देखिए यह ट्रेलर, जिसमें शाहरुख खान की भी एक झलक आपको नज़र आएगी।

इसे भी पढ़िए:   पहली पत्नी की फिल्म में काम कर रहे थे ओम पुरी

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

16 − seven =