टाइगर सीरीज़ के तीसरे पार्ट पर सलमान खान का खुलासा, खुश हो जाएंगे आप

0
74
टाइगर सीरीज़

टाइगर सीरीज़ के तीसरे पार्ट पर सलमान खान का खुलासा, खुश हो जाएंगे आप , सलमान खान ने अपनी इस टाइगर सीरीज़ के तीसरे पार्ट को लेकर बड़ा ऐलान किया है। सलमान खान के मुताबिक दर्शकों को टाइगर जिंदा है के बाद टाइगर सीरीज का तीसरा पार्ट भी देखने को मिलेगा।

हाल ही में सलमान एक बुक लॉन्च इवेंट पर गए थे। जहां उनके साथ पापा सलीम खान और टाइगर जिंदा है की को-स्टार कटरीना कैफ भी मौजूद थीं। जब इवेंट पर सलमान खान से टाइगर सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘अगर अली अब्बास जफर या कबीर खान तीसरे पार्ट के लिए कोई कहानी लिखते हैं, तो जरुर हम दर्शकों के सामने टाइगर सीरीज़ का तीसरा पार्ट पेश करेंगे।’ हम जानते है कि सलमान की इस बात को सुनकर आपकी चेहरे की रौनक बढ़ ही गई होगी। अब बस इंतजार है तो बस इस बात का कि अली अब्बास जफर या फिर कबीर खान में से कोई एक ऐसी कहानी लिख दें कि जिससे ये बात सच हो जाए।

इसे भी पढ़िए:   एली अवराम ने खोला अपने और हार्दिक पांड्या के रिश्ते का सच!

खैर हमें इस बात का भरोसा है कि टाइगर सीरीज़ का तीसरा पार्ट बहुत जल्द हमारे सामने होगा। इस बात की सबसे बड़ी वजह सलमान खान का टाइगर अवतार है। जिसे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। एक था टाइगर के दौरान थिएटर के बाहर लोगों के लाइनें लगी थीं और टाइगर जिंदा है के दौरान भी अगर हमें कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला तो फिल्म के मेकर्स जरुर तीसरी बार सलमान को टाइगर के अवतार में पेश करेंगे।

इसे भी पढ़िए:   दर्द मैंने बहुत सहा है लेकिन क्या करें, प्रोफेशन ही ऐसा है, बोले सुल्तान

वैसे एक खबर और आप लोगों को पता तो होगी ही कि सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होनी दी जाएगी। कारण वही पुराना। वे नहीं चाहते कि पकिस्तान की इमेज किसी भी तरीके से खराब साबित हो। उनका मानना है कि पाकिस्तान में कानून स्थापित करने वाली संस्थाओं को नकारात्मक ढंग से दिखाया गया है। इस फिल्म का पहला पार्ट एक था टाइगर भी पकिस्तान में नहीं रिलीज की गई थी।

इसे भी पढ़िए:   सपना चौधरी का खुलासा, मैं लड़कों पर कभी भी भरोसा नहीं कर सकती, जानिए क्यों

LEAVE A REPLY

eighteen − 9 =