Gossipganj
Film & TV News

आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस, डेजी शाह का नया डॉयलॉग

डेजी शाह के बचाव में सलमान खान खुद उतरे

0 431

आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस, डेजी शाह का नया डॉयलॉग, सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म ‘रेस 3’ कई वजहों से सुर्खियों में बनी हुई है। रेमो डिसूजा की एक्शन से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर 6 दिन पहले रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जबकि, फिल्म का पहला गाना हीरिए।। यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ‘किक’ की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलीन की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है। ‘रेस’ फ्रेंचाइसी की तीसरी फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

‘रेस-3’ सोशल मीडिया पर भी हिट है, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि फिल्म सलमान या जैकलीन नहीं बल्कि एक्ट्रेस डेजी शाह की वजह से चर्चाओं में बनी हुई है। ट्रेलर में डेजी शाह का एक डायलॉग है, आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस। इसको डेजी शाह ने बहुत ही नाटकीय अंदाज में बोला है, और सोशल मीडिया में इसे लेकर खूब मजाक बन रहा है और आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस को लेकर डेजी शाह को ट्रोल किया जा रहा है। डेजी शाह से कोई कह रहा है कि क्या तुमने ओवरएक्टिंग की ट्रेनिंग वरुण धवन से ली है तो कोई इसे बहुत ही बेजान डायलॉग बता रहा है। इस तरह डेजी शाह के इस डायलॉग का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बन रहा है। आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस डेजी शाह ने सही कहा है और मजे ले रहे हैं बेवजह।

आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस वाले डायलॉग पर डेजी शाह के बचाव में सलमान खान खुद उतरे हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया में आया है, जिसमें सलमान खान से पूछा जा रहा है कि आप कहां जा रहे हैं तो सलमान खान कहते हैं, “आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस।” इस तरह वे बखूबी जवाब दे जाते हैं। सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस ने भी डेजी का सपोर्ट किया है। बता दें, ‘रेस 3’ को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...