Gossipganj
Film & TV News

आहिल के लिए सलमान खान ने 22 घंटे की फ्लाइट ली और जन्मदिन पर पहुंचे

0 56

आहिल के लिए सलमान खान ने 22 घंटे की फ्लाइट ली और जन्मदिन पर पहुंचे , सुपरस्टार सलमान खान का परिवार के लिए प्यार सभी जानते हैं। गुरुवार को अर्पिता और आयुष के बेटे आहिल का जन्मदिन है। वो एक साल के हो जाएंगे। आहिल के लिए सलमान का प्यार हमेशा सुर्खियों में रहता है। ऐसे में जब खान परिवार ने मालदीव में सेलेब्रेशन प्लान किया तो ‘सुल्तान’ कैसे पीछे रह सकते थे। वो ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग छोड़कर इस जश्न में शामिल होने पहुंचे।

A post shared by Ahil Sharma (@ahilsharma30) on

अर्पिता खान ने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की हैं। इसमें सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में आहिल अपने बर्थडे केक को निहारते दिख रहे हैं। अर्पिता ने भी तस्वीरों के साथ एक प्यारा मैसेज लिखा।

A post shared by Ahil Sharma (@ahilsharma30) on

अर्पिता ने लिखा, मेरे प्यार, मेरे जीवन, मेरी दुनिया वो छोटा सा आदमी जिसने मुझे प्यार, जीवन और साथ में भरोसा कायम रखने का कारण दिया। दुनिया की की बातें मुझे सिखाने के लिए शुक्रिया। मुझे जीवन देने के लिए धन्यवाद। तुम्हें बहुत सारा प्यार। आहिल एक साल का हो गया है।’

A post shared by Ahil Sharma (@ahilsharma30) on

इस पार्टी में आयुष शर्मा, अर्पिता, अरबाज, मलाइका अरोरा, सोहेल, अलवीरा, हेलन, सलमा, सलीम खान के साथ यूलिया वंतूर भी मौजूद थे। खबर के मुताबिक सलमान खान ने ऑस्ट्रिया से मालदीव के लिए 22 घंटे की फ्लाइट ली। इस सेलेब्रेशन को यादगार बनाने के लिए परिवार के पास पहुंचे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...