Gossipganj.com
Film & TV News

सलमान खान की रेस 3 का ट्रेलर आएगा इस तारीख को, सुल्तान ने खुद की घोषणा

15 मई को ट्रेलर होगा रिलीज

सलमान खान की रेस 3 का ट्रेलर आएगा इस तारीख को, सुल्तान ने खुद की घोषणा, सलमान खान की गिनती यूं ही बॉलीवुड के सबसे कमाऊ सितारों में नहीं होती। लंबे समय से उनकी फिल्म रेस 3 का ट्रेलर आने को लेकर इंतज़ार किया जा रहा और अब सलमान ने ही इसकी घोषणा कर दी है। लेकिन सलमान खान ने ये घोषणा अपने स्टाइल में की है। ट्विट कर उन्होंने लिखा है कि फिल्म का ट्रेलर तैयार ही नहीं था इसलिए इतने सारे पोस्टर बनाये गए लेकिन अब तैयार है और वो 15 मई को ट्रेलर ले कर आ रहे हैं। सलमान खान की रेस 3 का ट्रेलर देखने के लिए उनके फैन्स बेताब हैं।

सलमान खान ने इस पूरी फिल्म में बड़े ही स्टाइलिश कपड़े पहने हैं। जानकारी के मुताबिक आप इस फिल्म में सलमान को एक दो नहीं बल्कि 45 टक्सीडो (एक प्रकार का जैकेट/कोट) पहने हुए देखेंगे l फिल्म का निर्देशक रेमो डिसूज़ा ने किया है। फिल्म में कई बड़े एक्शन स्टंट रखे गए हैं। फिल्म में सलमान खान सिकंदर और रोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं l ख़ुद को वो ” सेल्फलेस ओवर सेलफिश” बताते हैं। जैकलीन फर्नांडिस फिल्म में जेसिका के किरदार में हैं, जो रॉ पॉवर किरदार है l फिल्म में बॉबी देओल यश के किरदार में होंगे, मेन मैन’ बन कर l  वैसा ही किरदार निभाएंगे जैसा पहले भाग में अक्षय खन्ना और दूसरे में जॉन अब्राहिम ने निभाया l सलमान खान की रेस 3 का ट्रेलर का देखने के बाद ही फिल्म के बारे में असल बात पता चलेगी।

बता दें कि रेस 3 को टिप्स के रमेश तौरानी और सलमान खान साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ख़बर है कि रमेश तौरानी ने इस फिल्म को करीब 190 करोड़ रूपये में बेच दिया है। बताते हैं कि इरोस फिल्मस ने इस रकम का ऑफ़र दिया था, जिसमें 160 करोड़ रूपये वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन के लिए गारंटी मनी भी है। इस फिल्म के लिए यशराज और फॉक्स जैसे बड़े स्टूडियोज़ भी लाइन में थे। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही इस बारे में कागज़ी कार्रवाई पूरी कर ली जायेगी। इस बड़ी रकम के चलते अब फिल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर तगड़ी कमाई करनी होगी और ट्रेड सर्किल का मानना है कि सलमान इस बार भी 300 करोड़ की कमाई कर सकते हैं। उनकी पिछली फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने 339 करोड़ 16 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं।

गणेश आचार्य की असिस्टेंट डेज़ी शाह, रेस 3 में संजना के किरदार में होंगी l जय वो में वो सलमान टीम का हिस्सा रह चुकी हैं l हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम सूरज बन कर रेस 3 टीम का हिस्सा होंगे l रेस सीरीज़ के दोनों भागों का डिटेक्टिव अनिल कपूर इस बार सलमान खान के बॉस होंगे l शमशेर भाईजी की उनकी भूमिका इस बार थोड़ी अलग होगी l रेस सीरीज़ को इससे पहले अब्बास मस्तान ने शुरू किया था और पहले दो भाग बनाये थे। पहली रेस 2008 में और दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी।