Gossipganj.com
Film & TV News

शिल्पा शेट्टी को देखकर फूट फूट कर रोने लगे सलमान खान!

शिल्पा शेट्टी अब बॉलीवुड में सक्रिय नहीं है लेकिन अपनी फिटनेस के चलते वो अब भी सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा ने सुपरस्टार सलमान के साथ गर्व और मिलेंगे मिलेंगे जैसी फिल्मों में काम किया है।  शिल्पा और सलमान खान फैमिली फ्रेंड्स हैं लेकिन साथ काम करने की वजह से इस तरह की अफवाह भी उड़ी कि दोनों के बीच अफेयर रह चुका है। हालांकि इन तमाम बातों पर पहली बार शिल्पा ने पर्दा उठा दिया है। शिल्पा ने कहा, ‘मैं और सलमान बहुत अच्छे फैमिली फ्रेंड हैं। मैं कभी सलमान के साथ डेट पर नहीं गई। वो बहुत अच्छा इंसान है, मुझे अच्छी तरह याद है वो जब आधी रात को मेरे घर आता था। उस वक्त वो मेरे पापा के साथ बैठता था, दोनों साथ में एक-दो पैग शेयर करते थे।’

शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘उस समय वे राज के प्रति बिल्कुल भी आकर्ष‍ित नहीं थीं। राज लंदन में सेटल थे, लेकिन मैं मुंबई से लंदन सेटल नहीं होना चाहती थीं। बाद में राज ने मुझे अपने मुंबई वाले एड्रेस पर बुलाया। ये राज के साथ मेरी पहली डेट थी।’ गौरतलब है कि राज कुंद्रा और शि‍ल्पा ने 2009 में शादी कर ली थी।

शिल्पा शेट्टी ने बताया, ‘जब मेरे पिता  का निधन हुआ, उस समय  सलमान घर आया और सीधे उसी बार टेबल के पास गया। सलमान बार टेबल पर सिर रखकर काफी देर तक रोता रहा था। समय बीतने के साथ ही हमारी दोस्ती भी गहरी होती चली गई है।  गौरतलब है कि इस इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में भी बात की थी।  उन्होंने कहा था कि एक दौर ऐसा था जब मैं प्यार में थी और जब ये रिलेशनशिप टूटा था तो मेरा दिल टूट गया था। ये भले ही सुनने में फिल्मी लगे लेकिन ये सच है कि मेरे दोस्तों ने एक शख़्स से शर्त लगाई थी और उसे मेरे साथ रिलेशनशिप में आने के लिए चैलेंज किया था। हम दोनों का रिश्ता शुरू भी हुआ लेकिन जब मेरा उस शख़्स के साथ ब्रेकअप हुआ तो मेरा दिल टूट गया था।