Gossipganj
Film & TV News

सलमान खान को अपने लिए नहीं अपने जीजा जी के लिए लड़की मिल गई!

0 75

सलमान खान को अपने लिए नहीं अपने जीजा जी के लिए लड़की मिल गई! अब से बस कुछ देर पहले ही सलमान खान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्री की हीरोइन वरीना हुसैन को लोगों के सामने पेश किया है। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ, सोशल मीडिया पर भी हलचल मच गई है। पहले तो बॉलीवुड के भाईजान ने केवल एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘मुझे लड़की मिल गई।’ इसके बाद सभी लोग परेशान हो उठे और ऐसी बातें सामने आने लगीं कि भाईजान को उनका प्यार मिल गया है और वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

हालांकि थोड़ी देर बाद सलमान खान ने एक नए पोस्ट के माध्यम से लोगों को यह जानकारी दी कि उन्हें अपनी शादी के लिए कोई लड़की नहीं मिली है। असल में उन्होंने अपने बहनोई आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म लवरात्री के लिए हीरोइन ढूंढ निकाली है। जिसके बाद भाईजान के फैंस को सारी चीजें साफ हुईं।

आपको बता दें कि आयुष शर्मा की हीरोइन वरीना हुसैन के ढूंढने में सलमान खान को काफी लम्बा वक्त लगा है। पिछले काफी समय से अलग-अलग हीरोइनों को लेकर खबरें आ रही थीं। जिस कारण लोगों में काफी उत्सुकता बनी हुई थी कि भाईजान किस हीरोइन को लवरात्री में मौका देंगे ? अगर बात की जाए उन अदाकाराओं की जिनको सलमान खान ने ठेंगा दिखाकर वरीना हुसैन को फिल्म में लिया है तो उस फेहरिस्त में कटरीना कैफ, ईसाबेल कैफ और मौनी रॉय के नाम शामिल हैं।

आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्री के लिए सबसे पहले कटरीना कैफ का नाम सामने आया था। बताया गया था कि सलमान खान, कटरीना कैफ के साथ आयुष शर्मा को लांच करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन कुछ दिन बाद ऐसी खबरें आयीं कि भाईजान ने अपना मन बदल लिया है। इसकी वजह बताई गई कि कटरीना कैफ काफी लम्बे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और वो आयुष की सीनियर भी हैं।

कटरीना कैफ के बाद ऐसा सुनने में आया कि सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की जगह उनकी छोटी बहन ईसाबेल को लवरात्री में मौका देंगे। ईसाबेल को भी किसी वजह से फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। मौनी रॉय का नाम भी आयुष शर्मा की लवरात्री के लिए सामने आया था। बाद में मीडिया में ऐसी खबरें आयीं कि आयुष, मौनी के साथ अपनी पहली फिल्म नहीं करना चाहते हैं। वो किसी नई अदाकारा के साथ ही फिल्मों में कदम रखना चाहते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...