Gossipganj
Film & TV News

श्रीदेवी का शव देखकर सलमान खान फफक कर रो पड़े

बॉलीवुड दे रहा है लेडी सुपरस्टार को आखिरी विदाई

0 179

श्रीदेवी का शव देखकर सलमान खान फफक कर रो पड़े, बॉलीवुड की ‘रूप की रानी’ श्रीदेवी का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है। 12:30 बजे तक श्रीदेवी को अंतिम विदाई दी जाएगी। इसके बाद अंतिम यात्रा शुरू होगी और 3.30 बजे एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट पर अंत्येष्टि होगी।

उनकी बॉडी को मुंबई एयरपोर्ट से सीधे लोखंडवाला स्थित उनके घर ग्रीन एकर्स ले जाया गया । आज सुबह 09.30 से 12.30 बजे तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आम लोगों के दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब ले जाया जाएगा। इसे लेकर कपूर फैमिली की ओर से एक कार्ड जारी किया गया है।

इस कार्ड में श्रीदेवी के अंतिम संस्कार से जुड़े कार्यक्रम के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। कार्ड के सबसे ऊपर ‘पद्मश्री श्रीदेवी कपूर’ लिखा गया है। इसके बाद उनकी ‘मॉम’ लुक वाली एक तस्वीर है और नीचे श्रद्धांजलि सभा और अंतिम दर्शन का जिक्र करते हुए बताया गया है कि कितने बजे उनका दर्शन और कब अंतिम संस्कार होना है। कार्ड के सबसे नीचे जाह्नवी, खुशी, बोनी कपूर और पूरी कपूर फैमिली व अयप्पन फैमिली लिखा गया है।

श्रीदेवी

इससे पहले मंगलवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जब मुंबई पहुंचा तब कई सिलेब्रिटीज कपूर परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि श्री देवी के शव को देखकर सलमान खान खुद पर काबू नहीं रख पाए और रो पड़े। सलमान ही नहीं बल्कि आज श्री देवी के करोड़ों प्रशंसकों की आंखें नम हैं और वे अपनी हिरोइन को अलविदा कह रहे हैं।

मंगलवार को रात करीब 9:30 बजे बोनी और अर्जुन समेत कपूर परिवार के अन्य सदस्य श्रीदेवी का शव लेकर दुबई से मुंबई पहुंचे। श्रीदेवी का शव अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से लाया गया और अपनी पत्नी टीना अंबानी के साथ अनिल भी मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद रहे। ऐक्टर और श्रीदेवी के देवर अनिल कपूर भी अपनी भाभी के पार्थिव शरीर के इंतजार में एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर हजारों प्रशंसकों की भीड़ भी मौजूद रही।

श्रीदेवी की बेटियों खुशी, जाह्नवी, बोनी कपूर, समूचे कपूर और अय्यप्पन परिवारों की तरफ से जारी इस बयान में मीडिया का उसकी संवेदनशीलता और भावुक क्षणों में समर्थन करने के लिए धन्यवाद भी किया गया। इसमें कहा गया कि शुभचिंतक सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब, गार्डन नंबर-5, लोखंडवाला परिसर, अंधेरी पश्चिम में सुबह साढ़े नौ बजे से दोपहर साढ़े बारह बजे तक अपनी संवेदना व्यक्त कर सकते हैं। परिवार ने कहा कि मीडिया भी अपना सम्मान व्यक्त कर सकता है, ‘बशर्ते, कैमरा, रिकॉर्डिंग उपकरण आदि संबंधित स्थल से बाहर रखे जाएं।’

भारतीय सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वालीं दिग्गज अभिनेत्री श्री देवी (54) का निधन पिछले शनिवार रात दुबई के एक होटल में दुर्घटनावश बाथटब में डूबने से हुआ था। वह अपने परिवार के साथ वहां बोनी कपूर के भांजे की शादी में शामिल होने गई थीं।

शादी समारोह के दो दिन बाद यह हादसा हुआ। जरूरी कानूनी कार्रवाइयों को पूरी करने और जांच होने की वजह से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर 3 दिन बाद दुबई से मुंबई पहुंच पाया। बॉलिवुड फिल्मों ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नगीना’, ‘सदमा’, ‘चांदनी’ और ‘खुदा गवाह’ में अपने दमदार अभिनय से लोकप्रिय हुईं श्रीदेवी ने 2012 में ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से शानदार वापसी की थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...