बायोपिक में काम करना चाहती हैं सैयामी खेर लेकिन है एक शर्त!

0
749
बायोपिक में काम

बायोपिक में काम करना चाहती हैं सैयामी खेर लेकिन है एक शर्त! , राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिर्जया’ के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री सैयामी खेर खेल से संबधित किसी बायोपिक में काम करना चाहती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि वह इस तरह की फिल्म के साथ पूरा न्याय करने में सक्षम होंगी।

अभिनेत्री सैयामी खेर का कहना है कि उनकी घुड़सवारी में गहरी दिलचस्पी है। सैयामी ने कहा, “मैं तीन वर्षो से घुड़सवारी कर रही हूं। मैंने ‘मिर्जिया’ के घुड़सवारी करनी शुरू की थी और अब मुझे यह भाने लगी है। खेल पृष्ठभूमि से जुड़ी होने की वजह से मैं इसे आसानी से सीख पाई।”उन्होंने कहा, “मैं फिलहाल घुड़सवारी नहीं कर रही हूं लेकिन जल्द ही इसे दोबारा शुरू करेंगी। मैं सप्ताह में एक बार महालक्ष्मी रेसकोर्स जाती हूं। मैं खुद का घोड़ा चाहती हूं और उसे नासिक के फार्म हाउस में रखूंगी। यह मेरी योजना है।”

इसे भी पढ़िए:   अदनान सामी का नया लुक देखकर हैरान रह जाएंगे, फिल्म अफगान की तैयारी

सैयामी ने कहा, ‘मुझे उस तरह की भूमिकाएं उत्साहित करती हैं, जिनमें कुछ ठोस करने का मुझे मौका मिलता होता है। मैं विशेष तौर पर खेल या खिलाड़ी पर बनने वाली किसी बायॉपिक में काम करना पसंद करूंगी, क्योंकि मैं खुद एक खिलाड़ी हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय कर पाऊंगी।’

इसे भी पढ़िए:   सलमान खान खुद करेंगें अपने जीजा जी की फिल्म को प्रोड्यूस

सैयामी ने कहा कि उन्हें ‘रोमांटिक कॉमिडी या ऐक्शन फिल्में’ भी पसंद हैं, क्योंकि इस तरह की फिल्मों में उन्हें आनंद आता है। उन्होंने अभिनेत्री-गायिका अनुषा दांडेकर और अभिनेत्री पूजा गौर के साथ एडिडास अल्ट्राबॉस्ट लेसलेस कलेक्शन लांच किया। सैयामी का कहना है कि उनके लिए फिट रहने की परिभाषा किसी भी खेल या शारीरिक गतिविधि से जुड़ी हुई है, जो हर दिन उन्हें खुशी देती है। आपको बता दें कि सैयामी की स्माइल और आंखों की गहराई सभी को पसंद आती हैं। लोग उनके कॉन्फिडेंस को देखकर अक्सर पूछ लेते हैं कि कहीं वो अनुपम खेर की रिश्तेदार तो नहीं।

इसे भी पढ़िए:   मनसे चित्रपट सेना के आगे झुके मीका सिंह, शेयर किया माफी वाला वीडियो

LEAVE A REPLY

4 − two =