सैफ अली खान बोले सारा के डेब्यू पर, मुझे लगता है मेरी पहली फिल्म है

0
151
सैफ अली

सैफ अली खान बोले सारा के डेब्यू पर, मुझे लगता है मेरी पहली फिल्म है , बॉलीवुड ऐक्टर सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘कालाकांडी‘ का ट्रेलर रिलीज हुआ। इसमें वह अजीबो-गरीब हरकतें करते नजर आ रहे हैं। जिस तरह उनकी आने फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है, उसी तरह उनकी बेटी सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं। ‘केदारनाथ’ से सारा बॉलिवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   कमर के मामले में सबसे पतले हैं सुनील शेट्टी, 28 इंच है कमर

सैफ ने सारा और उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा, ‘मैं खुश हूं, मैं उसे लेकर उत्साहित हूं। वह अच्छा काम करेगी। मुझे लगता है कि जब हम फिल्म प्रदर्शित हाेने के करीब होगी तो यह कुछ ऐसा होगा जैसे मेरी ही फिल्म रिलीज हो रही है।’ बता दें, जनवरी 2018 में सैफ की ‘कालाकांडी’ रिलीज होने जा रही है जबकि कहा जा रहा है कि दिसंबर 2018 में ‘केदारनाथ’ रिलीज हो सकती है।

‘केदारनाथ’ में सारा के साथ ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। अब इसे लेकर सारा के पिता सैफ ने कहा है कि वह अपनी बेटी के बॉलिवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्हें ऐसा लग रहा है कि जैसे उनकी ही (सैफ) फिल्म रिलीज होने जा रही हो।

इसे भी पढ़िए:   सुजैन खान और बच्चों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं रितिक रोशन

आपको बता दें कि केदारनाथ का मुंबई फिल्म सिटी में तीर्थस्थल से मेल खाता विशाल सेट लगाया गया है। जिसमें केदारनाथ मंदिर का भी हूबहू सेट का निर्माण करवाया गया है। दरअसल फिल्म की कहानी उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है, जिसके लिए टीम बाढ़ के सीन शूट करने के लिए इस पूरे सेट को जलमग्न करने की सोच रही है। इसके लिए उनकी ओर से बड़े-बड़े पानी के टैंकरों का भी इंतजाम किया गया है।

इसे भी पढ़िए:   अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अगली फिल्म के लिए अपना लुक टेस्ट

फिलहाल फिल्म के ऐक्टर्स इन मुश्किल सीन्स की शूटिंग के लिए कड़ी ट्रेनिंग भी ले रहे हैं, ताकि उस प्रचंड बाढ़ के दृश्यों को अच्छे से कैमरे में कैद करने के साथ ही सुशांत व सारा भी बिना चोटिल हुए अपना शूट समय से खत्म कर सकें।

LEAVE A REPLY

fifteen − 8 =