सचिन तेंदुलकर का ऐसा फैन जो शंख लेकर पहुंचा था प्रीमियर में , सचिन की फिल्म को लेकर पूरे देश भर में उनके फैंस में उत्साह है। लेकिन एक फैन हैं, जो सचिन तेंदुलकर के सबसे लॉयल फैंस में से एक हैं और सचिन भी उन्हें बेहद दिल से प्यार करते हैं।

सुधीर कहते हैं कि उनकी कोशिश होती है कि वह हर साल सचिन को लीची के दो कार्टून तो कम से कम जरूर पहुंचा दें। इस बार तो वह खुद ही सचिन का मुंह मीठा करवाने के लिए लीची लेकर आये हैं। मुंबई में हुए प्रीमियर के दौरान सचिन के बाकी फैंस की तरह सुधीर भी पूरे फॉर्म में नज़र आये। उन्होंने अपना चेहरा अपने चिर-परिचित अंदाज में तिरंगे रंग में ही रंग रखा था और साथ ही उन्होंने तिरंगा लहराते हुए प्रीमियर का आगाज शंख बजाकर किया।

इसे भी पढ़िए:   हकलाता था मैं इसीलिए सिर्फ गाना गाता था, जग्गा जासूस की आपबीती

बुधवार को मुंबई में फिल्म ‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ के प्रीमियर के लिए भी सुधीर खासतौर से अतिथि के रूप में बुलाये गये थे। इसी दौरान सुधीर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह अपने भगवान यानि सचिन को प्यार के सिवा और कुछ भी नहीं दे सकते हैं। हां, मगर उनकी कोशिश होती है कि वह बिहार के मुजफ्फरपुर इलाके से संबंध रखते हैं, जहां इस मौसम में लीची काफी लोकप्रिय है। मुजफ्फरपुर की लीची के स्वाद की पूरी दुनिया दीवानी है। सचिन तेंदुलकर का हर मैच सुधीर ने देखा है और वो वहां गए भी हैं। सचिन तेंदुलकर का ऐसा फैन आपने शायद ही कहीं देखा हो।

इसे भी पढ़िए:   नव्या नवेली की ये तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे वाह भाई वाह

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

five + 6 =