Gossipganj
Film & TV News

ऋषि कपूर एक बार फिर ट्रोल हुए ट्विटर पर, वजह है मज़ेदार!

2

ऋषि कपूर एक बार फिर ट्रोल हुए ट्विटर पर, वजह है मज़ेदार! ट्विटर पर कोई अपने ट्वीट की वजह से जाना जाता है तो वो हैं ऋषि कपूर। भले ही कोई उन्हें ट्रोल करे। लेकिन वो अपने दिल की बात सामने रख ही देते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर ऋषि कपूर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने आईपीएल की नीलामी पर ट्वीट करते हुए अपनी सलाह दी। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘आईपीएल। एक विचार है। ऑक्शन में महिला क्रिकेटर्स क्यों नहीं। जेंडर में भेदभाव न हो, प्लेयिंग 11 में क्रिकेट खेलने वाले देशों के मिक्स खिलाड़ी हों। क्या ऐसा है कि मुश्किल खेल पुरुष ही खेलते हैं?’ आईपीएल सीजन-11 के लिए बेंगलुरु में दूसरे दिन खिलाड़ियों की नीलामी जारी है।

बता दें कि हाल ही में उन्होंने पद्मावत के करणी सेना द्वारा किए जा रहे विरोध पर एक ट्वीट किया है। लेकिन इसे बाद में डिलीट भी कर दिया। ऋषि ने फिरंगी को बताया कपिल की फर्स्ट मूवी, लोगों ने कहा- सुबह ही लगा ली?

ऋषि कपूर ने व्यंग्य करते हुए लिखा था, रणवीर सिंह ने घोषणा की है कि यदि करणी सेना पद्मावती की रिलीज रोकती है तो वे जौहर करेंगे। इसके बाद ऋषि कपूर ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया। ऋषि कपूर ने इसके साथ करण जौहर और रणवीर की तस्वीर भी शेयर की थी। ऋषि कपूर द्वारा ट्वीट डिलीट किए जाने से पहले इसे हजारों लोग देख चुके थे, अब इसका स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है। ये सवाल भी खड़ा हो गया है कि क्या ऋषि कपूर ने करणी सेना के डर से अपना ट्वीट डिलीट किया है।

पिछले दिनों ऋषि‍ कपूर ने फारूख अब्दुल्ला के POK को लेकर दिए गए बयान का समर्थन करते हुए एक लंबा ट्वीट लिखा था। इस ट्वीट में उन्होंने फारूख अब्दुल्ला के बयान को सही बताते हुए लिखा था कि कश्मीर की समस्या के समाधान का एक यही सही तरीका है और वह मरने से पहले पाकिस्तान देखना चाहते हैं।

https://twitter.com/Adarsh_dvN/status/957534630009126913

https://twitter.com/shahidn761/status/957531948964040704

Leave A Reply

Your email address will not be published.