Gossipganj.com
Film & TV News

प्रिया प्रकाश वारियर के बारे में ऋषि कपूर ने कही ऐसी बात कि ट्रोल हो गए

प्रिया प्रकाश वारियर के बारे में ऋषि कपूर ने कही ऐसी बात कि ट्रोल हो गए, वेलेंटाइन डे से ठीक पहले अपने खास ‘आंख मारने वाले अंदाज’ से इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर के चाहने वालों की लिस्ट बढ़ती जा रही है। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और यह नाम है बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपूर खानदान के सदस्य ऋषि कपूर का। प्रिया प्रकाश की अदाओं और अंदाज को परखते हुए ऋषि कपूर ने उनके बहुत बड़े स्टारडम की भविष्यवाणी कर दी है।

प्रिया वारियर की मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ जून में रिलीज होने वाली है। हालांकि इस फिल्म में एक गाने को लेकर विवाद शुरू हो गया है लेकिन फिल्म में प्रिया की अदाओं ने देश के युवाओं की नसों में बिजली तो दौड़ा ही दी है।

यह भविष्यवाणी करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं इस लड़की के बहुत बड़े स्टारडम की भविष्यवाणी करता है। प्रिया वारियर। इतनी अभिव्यंजक (एक्सप्रेसिव), शर्मीली, नखरेवाली लेकिन मासूम। प्यारी प्रिया, आप अपने समय में अपनी आयु के लोगों को पैसों के दौड़ में शामिल होने के लिए कड़ी टक्कर दे रही हो। भगवान आपको आशीर्वाद दे और शुभकामनाएं! मेरे समय में आप नहीं आए! क्यों? Lol (जबरदस्त हंसी)’

इसके बाद हालांकि ऋषि कपूर को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा और उन्हें ट्रोलर्स ने इसका जवाब नीचे कमेंट बॉक्स में दिया। खैर इस ट्वीट के शुरू में कहे गए शब्द प्रिया के लिए तो बिल्कुल हौसला अफजाई ही है। ऋषि कपूर 66 साल के हो चुके है बावजूद इसके फिल्मों में एक्टिव है। उनकी अगली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ है जिसमें वो बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ अहम किरदार में है। यह फिल्म बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित भावनात्मक कहानी है।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर अपने ट्वीट की वजह से अक्सर ट्रोल हो जाते हैं लेकिन इस बार प्रिया प्रकाश की वजह से ट्रोल हुए है। खैर इससे ऋषि कपूर को कोई फर्क भी नहीं पड़ता।