Gossipganj.com
Film & TV News

ऋषि कपूर का ‘102 नॉट आउट’ में नाम होगा अक्का बाबूलाल

‘102 नॉट आउट’ में ऋषि कपूर के कैरेक्टर का खुलासा

0

ऋषि कपूर का ‘102 नॉट आउट’ में नाम होगा अक्का बाबूलाल, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का जितना इंतजार है उतना ही इसे और बढ़ा रहे हैं इस फिल्म के पोस्टर्स और न्यु लुक्स। जैसे ही फिल्म से जुड़ी कोई नई जानकारी सामने आती है ये इस फिल्म के प्रति एक्साइटमेंट को और बढ़ा दे रही है। अब सामने आया है इस फिल्म में ऋषि कपूर के कैरेक्टर का नाम, फिल्म में 75 वर्षीय बूढ़े बेटे का किरदार निभा रहे एक्टर का नाम होगा अक्का बाबूलाल। हालांकि अमिताभ बच्चन के किरदार के नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है। संभव है ये भी आने वाले कुछ दिनों में हो जाए।

बता दें कि इस फिल्म में ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन के बाप-बेटे की भूमिका में हैं। इसी के साथ ये दोनों कलाकार करीब 30 साल बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखेंगे। इससे पहले ये जोड़ी आखिरी बार फिल्म अजूबा में साथ दिखाई दी थी। फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है जो इससे पहले ‘ओह माइ गॉड’, ‘ऑल इज वेल’, ‘फुल एंड फाइनल’ जैसी अच्छी फिल्में डायरेक्टर कर चुके हैं।

इसके साथ ही बाबूलाल यानि ऋषि कपूर का एक टीजर लुक भी सामने आया है। इसमें ऋषि कपूर एक ग्रीन कलर की पार्क बेंच पर बैठे हुए हैं और उनके हाथ में सफेद रंग का एक खाली पोस्टर साइज पेपर दिख रहा है। टीजर लुक में ऋषि कपूर के चेहरे पर एक बड़ी प्यारी, हंसाने वाली हंसी दिखाई दे रही है जो बिल्कुल किसी शैतान बच्चे की हंसी की तरह लग रही है।

इससे पहले इस फिल्म के दो पोस्टर्स भी जारी किए गए है। दोनों ही पोस्टर्स अलहदा और मजेदार थे। इनमें से एक पोस्टर में ऋषि कपूर अंडे से बाहर निकलते हुए दिख रहे थे तो दूसरे में गमले में पानी डालते हुए लेकिन परेशान पिता (अमिताभ बच्चन) को देख रहे थे जो उनके ऊपर चेन सीक्वेंस में पानी डाल रहे थे। ये फिल्म 4 मई 2018 को रिलीज होने जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...