Gossipganj
Film & TV News

शकीला की बायोपिक में लीड रोल निभाएंगी रिचा चड्ढा, साउथ की एडल्ड स्टार

शकीला ने ज्यादातर बी ग्रेड फिल्में ही की हैं

0 128

शकीला की बायोपिक में लीड रोल निभाएंगी रिचा चड्ढा, साउथ की एडल्ड स्टार, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ऐक्ट्रेस सिल्क स्मिता के बाद अब शकीला की बायॉपिक बनाई जाएगी। बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा, शकीला की बायॉपिक में उनका किरदार निभाएंगी। शकीला ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक में तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में खूब काम किया है। फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश करेंगे। इंद्रजीत ने 2001 में अपना करियर शुरू किया था और अब तक वह कई अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं। यह फिल्म अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी और 2019 के शुरुआती महीनों में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

रिचा चड्ढा इस बायॉपिक में शकीला के 16 साल से लेकर अब तक का रोल निभाएंगी। अभिनेत्री ने मात्र 16 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। फिल्म में शकीला के 16 साल से शुरू हुए उनके जीवन के सफर को दिखाया जाएगा। अभिनेत्री की कहानी काम के मामले में सिल्क स्मिता जैसी ही रही है। वह ऐसे समय पर दक्षिण भारत के फिल्म उद्योग में एक जानी-मानी हस्ती बन गईं थी, जब इंडस्ट्री में सिर्फ मर्दों का दबदबा था। अभिनेत्री ने ज्यादातर बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 20 साल की उम्र में तमिल में बनी एक सॉफ्ट पॉर्न फिल्म प्ले गर्ल्स में भी काम किया था, इस फिल्म में वह सिल्क स्मिता के साथ नजर आई थीं।

ऋचा के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “यह फिल्म 1990 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकार में से एक, शकीला की कहानी है, जिन्होंने फिल्म जगत में काफी प्रसिद्धि हासिल की। उनके प्रशंसक एशिया भर में फैले थे और उन्होंने एक महिला कलाकार के रूप में धूम मचाई, जो उस दौर में आम बात नहीं थी।” उन्होंने कहा, “फिल्म की पटकथा रोमांचक है और इसकी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म की तैयारी जल्द शुरू हो जाएगी और इसकी शूटिंग अप्रैल या मई के अंत से शुरू होगी।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...