Gossipganj
Film & TV News

यौन शोषण के मामले पर बॉलीवुड के कई हीरो बहुत कुछ खो देंगे, ऋचा चड्ढा

0 61

यौन शोषण के मामले पर बॉलीवुड के कई हीरो बहुत कुछ खो देंगे, ऋचा चड्ढा , बॉलीवुड की बोल्ड हिरोइन कहलाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की इस वीकेंड पर ‘फुकरे’ की सीक्वल ‘फुकरे रिटर्न्स’ आ रही है। इस फिल्म में भले ही वह काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं। उनकी इस हफ्ते आने वाली फिल्म फुकरे 2 को लेकर ऋचा का कहना है कि वह हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग के लिए तैयार रहती हैं। लोगों को भोली पंजाबन का रोल काफी पसंद आया है, उम्मीद है सीक्वल में भी व्यूअर्स को काफी लुभाएगी।

ऋचा ने यौन शोषण पर अपनी बात रखते हुए कहा कि जो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महिलाओं पर फिल्में बनाते हैं और अपने आपको प्रगतिशील दिखलाना चाहते हैं वो सब बर्बाद हो जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि यदि हॉलीवुड जैसे चीजें बॉलीवुड में आना शुरू हो जाएंगी तो सब कुछ बदल जाएगा।  फुकरे 2 में बिंदास भोली पंजाबन का रोल निभाने वाली ऋचा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि यदि बॉलीवुड में यौन शोषण की बात करेंगे तो हम बहुत सारे हीरो और दूसरे लोग अपना काम ही नहीं बल्कि विरासत भी खो देंगे। ऋचा सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए काफी मशहूर हैं।

ऋचा ने कहा, जिन्हें आप महिलावादी फिल्में बनाते देखते हैं।।जो खुद को प्रगतिशील बताते हैं वो सब बर्बाद हो जाएंगे। उनका मानना है कि अगर हॉलीवुड जैसा हाल यहां हुआ तो बॉलीवुड का स्वरूप ही बदल जाएगा। बता दें कि टीवी हो या बॉलीवुड हर जगह से कास्टिंग काउच के किस्से भी सुनने को मिलते रहते हैं। हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने एक ‘अटपटे ऑफर’ मिलने पर उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। सुलग्ना चटर्जी को एक डायरेक्टर के असिस्टेंट ने मैसेज किया था। वह उन्हें एक कॉम्प्रो प्रोजेक्ट का ऑफर दे रहा था। लेकिन सुलग्ना ने यह ऑफर ठुकराते हुए पूरी बातचीत सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। इससे साफ है कि अब भी इंडस्ट्री में ऐसे कुछ लोग हैं जो इस तरह की हरकतों से काम के माहौल को गंदा करने में लगे रहते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...