रिचा चड्ढा की दो टूक, कोंकणा डायरेक्टर हैं, पिंजरे में बंद जानवर नहीं , एक्ट्रेस रिचा चड्ढा अपनी बेबाक राय को लेकर प्रसिद्ध हैं। हाल ही में मुंबई में फिल्म ‘अ डेथ इन अ गंज’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर पहली बार निर्देशक बनी एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा का रिचा ने कुछ इस प्रकार बचाव किया। गौरतलब है कि फिल्म ‘अ डेथ इन अ गंज’ को कई फिल्म फेस्टिवल में भी सराहा जा चुका है। फिल्म में स्वर्गीय अभिनेता ओम पूरी की भी मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 2 जून को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में कल्कि कोच्लिन और गुलशन देविया की मुख्य भूमिका है।

इसे भी पढ़िए:   'hard kaur' में नज़र आएंगी डिएना उप्पल, लगाएंगी हॉटनेस का तड़का

एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म ‘अ डेथ इन अ गंज’ की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में हुई। इस मौके पर जब एक जर्नलिस्ट ने एक्ट्रेस रिचा चड्ढा से कोंकणा सेन शर्मा के महिला निर्देशक होने पर सवाल पूछा तो सवाल पूछने वाले जर्नलिस्ट पर कटाक्ष करते हुए रिचा ने कहा कि, कोंकणा सेन शर्मा निर्देशक हैं कोई पिंजरे में बंद चिड़ियाघर की जानवर नहीं हैं। रिचा चड्ढा कहती हैं, ”मैं मेल या फीमेल ऐसी केटेगरी में किसी को नहीं बांटती।

इसे भी पढ़िए:   मर्लिन मुनरो खुद को सेक्सी और फिट रखने के लिए लेती थीं योग का सहारा

अच्छा निर्देशक अच्छा निर्देशक होता है। हम जब तक फीमेल मेल करते रहेंगे तो आगे नहीं बढ़ पायेंगे। महिलाओं की फिल्म, राजनीति, मीडिया और अन्य जगहों पर बराबर की उपस्थिति होनी चाहिए और इसलिए कोंकणा को महिला निर्देशक कहना सही नहीं होगा। वह पिंजरे में बंद जू का कोई जानवर नहीं हैं। वह एक डायरेक्टर हैं जो फीमेल हैं और एक खूबसूरत एक्ट्रेस भी।”

इसे भी पढ़िए:   डोनाल्ड ट्रंप को सोनम कपूर ने कहा जोकर, जानिए क्यों

LEAVE A REPLY

19 + eight =