Gossipganj
Film & TV News

ऋचा चढ्ढा अब एक्टिंग के बाद इस काम में जा रही हैं हाथ आजमाने

0 34

ऋचा चढ्ढा अब एक्टिंग के बाद इस काम में जा रही हैं हाथ आजमाने, अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा बतौर निर्देशक एक लघु फिल्म के जरिए निर्देशन में कदम रख रही हैं। इस लघु फिल्म में अली फजल, हास्य कलाकार आदार मलिक और सत्यजीत दुबे भी होंगे। ऋचा रचनात्मक दुनिया के विभिन्न पहलुओं को तलाश रही हैं। वह एक लेखक भी हैं। अब एक निर्देशक बनने जा रही हैं और जल्द ही गायिका के रूप में भी नजर आएंगी। ऋचा की करीबी मित्र विशाखा सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह व्यंगात्मक लघु फिल्म 2025 पर आधारित है जब सब्जियां कल्पना से अधिक महंगी हो चुकी होंगी, कथित विकास के कारण दुनिया संभाले नहीं संभल रही होगी।

इस फिल्म की शूटिंग पिछले सप्ताह हुई और यह अगले महीने रिलीज होगी। ऋचा ने एक बयान में कहा, “यह कैमरे के पीछे मेरा पहला अनुभव था। मैंने पहली बार एक निर्देशक की भूमिका निभाई है। मैं हमेशा से व्यंग्य की विधा को तलाशना चाहती थी। मुझे खुशी है कि मेरे दोस्तों ने मुझ पर भरोसा किया और इतने कम समय में कलाकार और क्रिएटिव टीम के रूप में इस फिल्म में शामिल हुए।”

फ‍िल्‍म फुकरे र‍िटर्न्‍स की जबरदस्‍त सफलता के बाद अभिनेत्री ऋचा चड्‌ढा को फिल्म ‘दासदेव’ म‍िली है। सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बन रही इस फ‍िल्‍म में नजर आने वाली हैं। न‍िर्देशक सुधीर म‍िश्रा की ये फ‍िल्‍म 9 मार्च को र‍िलीज होगी। बुधवार को फ‍िल्‍म का Trailer र‍िलीज क‍िया गया। ऋचा चड्‌ढा इस फ‍िल्‍म में लीड रोल में नजर आएंगी और पारो की भूम‍िका न‍िभाएंगी।

ऋचा चड्ढा ‘दास देव’ में पारो का किरदार निभाने के लिए वास्तविक राजनीतिक रैलियां और बहस देखकर महिला नेता का व्यवहार समझने की कोशिश कर रही हैं। ऋचा ने एक बयान देते हुए कहा, “दास देव में मेरा पारो का किरदार ‘देवदास’ के पिछले संस्करणों से अलग है। समय बदलने के साथ वह अब मजबूत और प्रभावशाली है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...