Gossipganj
Film & TV News

अक्षय कुमार के इस ट्वीट को री ट्वीट करने पर अक्षय कुमार दे रहे हैं तोहफा

0 80

अक्षय कुमार के इस ट्वीट को री ट्वीट करने पर अक्षय कुमार दे रहे हैं तोहफा, अक्षय कुमार ने अभी एक ट्वीट किया है और उसमें लिखा है कि अगर उन्होंने इसे री ट्वीट किया तो उन्हें तोहफा मिलेगा।

बॉलिवुड ऐक्टर की खिलाड़ी कुमार की आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं। अब तक फिल्म के कई पोस्टर जारी किए जा चुके हैं। फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर पूछ रहे थे कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा जिसका जवाब गुरुवार को खुद अक्षय ने दे दिया है। अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, ‘यहां वह खबर है जिसका आप लोग इंतजार कर रहे थे! देखें और पैडमैन का ट्रेलर खुद ‘पैडमैन’ के द्वारा पाने के लिए इसे रीट्वीट करना न भूलें।’

डायरेक्टर आर बाल्की की इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी कैमियो रोल है। ‘पैडमैन’ 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। दरअसल, विडियो में दिखाया गया है कि कैसे लोग सोशल मीडिया पर पूछ रहे थे कि ‘पैडमैन’ का ट्रेलर कब आ रहा है। इसके बाद इसे लेकर अक्षय कहते हैं, ‘मानना पड़ेगा आपकी एक्साइटमेंट को! तो बस तैयार हो जाओ क्योंकि पैडमैन का ट्रेलर आ रहा है कल। रीट्वीट करो इस ट्वीट को और मैं खुद आपको भेजूंगा ट्रेलर। तब तक के लिए एक छोटी सी झलक।’ इसके बाद फिल्म के ट्रेलर की एक छोटी सी झलक दिखाई जाती है जिसमें अक्षय साइकल पर सवार होकर कहीं जा रहे हैं और लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं।

बता दें, ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना और गौरी शिंदे का प्रॉडक्शन वेंचर है। यह एक बायॉपिक फिल्म है जो रियल लाइफ हीरो अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है। उन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई ताकि उन्हें सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन मिल सके।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...