Gossipganj
Film & TV News

ब्रह्मास्त्र के चक्कर में 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म की रिलीज़ टली!

0 116

ब्रह्मास्त्र के चक्कर में 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म की रिलीज़ टली! अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 83 को लेकर बड़ी खबर है। वर्ल्ड कप 1983 पर आधारित रणवीर सिंह स्टारर फिल्म की रिलीज टल गई है। पहले यह फिल्म 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज होनी थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे खिसक गई है। अब यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी। दिलचस्प बात यह है कि इसी महीने रनबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होनी है।

इस बात की सुचना ट्वीटर पर दी गई है। साल 1983 में भारत को क्रिकेट विश्व कप में मिली पहली खिताबी जीत की कहानी पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह कप्तान कपिल देव की भूमिका में देखा जाएगा जबकि पहले यह कहा जा रहा था कि यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक फिल्म है।

गौरतलब है कि भारत ने कपिल की कप्तानी में 1983 में आयोजित क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में वेस्टइंडीज को मात देकर पहला खिताब जीता था। इस ऐतिहासिक जीत की कहानी पर आधारित फिल्म का निर्देशन कबीर खान करेंगे और इसे फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म की पटकथा का काम पूरा हो चुका है। हालांकि, रणवीर के अलावा अभी तक टीम के अन्य खिलाड़ियों का किरदार निभाने के लिए स्टार्स की घोषणा नहीं की गई है।

हालही में रणवीर सिंह ने 1983 विश्व कप विजेता टीम से मुलाकात की। मुंबई में आयोजित इस इवेंट में रणवीर की मुलाकात दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव से हुई। कपिल देव के अलावा संदीप पाटिल, मदनलाल, चेतन शर्मा, बिशन सिंह बेदी, श्रीकांत समेत कई दिग्गज क्रिकेटर्स के साथ रणवीर ने खूब मस्ती की। इसके बाद अभिनेता ने सारी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। इवेंट में देखा गया कि रणवीर और कपिल की बोन्डिंग बेहतरीन थी। ऐसा लग रहा था जैसे कपिल को विश्वाश है कि उनका किरदार केवल रणवीर ही निभा सकतें हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...