खिलजी का खतरनाक लुक देख कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे, रणवीर ने शेयर किया लुक

0
52
खिलजी

खिलजी का खतरनाक लुक देख कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे, रणवीर ने शेयर किया लुक, पद्मावत को लेकर करणी सेना आर पार की लड़ाई के मूड में है। दूसरी तरफ राजस्थान और मध्यप्रदेश सरकार फिल्म के रिलीज़ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई। तमाम विरोधों के बावजूद फिल्म की स्टारकास्ट अपने फैन्स के बीच इस फिल्म को प्रमोट कर रही है।  संजय लीला भंसाली कि फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज को अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं इसी बीच फिल्म के ऐक्टर रणवीर सिंह ने ‘पद्मावत’ में अपने रोल के कई शेड्स का कॉलाज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मॉन्स्टर #खिलजी।

बता दें कि जबसे फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है फिल्म किसी न किसी विवाद में है। पहले जयपुर में भंसाली के सेट पर तोड़फोड़ और उनके साथ मारपीट की खबरें आईं। इसके बाद फिल्म के कॉन्टेंट से लेकर टाइटल तक कई राजपूत संगठनों ने इस पर आपत्ति जताकर विरोध किया। देशभर में फिल्म का विरोध किया गया। कई राज्यों में फिल्म को बैन करने तक की घोषणा हो गई। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने सभी को फिल्म रिलीज करने का आदेश दिया। फिल्म को लेकर करणी सेना का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ।

इसे भी पढ़िए:   महिमा चौधरी के भाई और भाभी की कार एक्सीडेंट में मौत

इसी बीच सोमवार को राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह कालवी ने लखनऊ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इसके बाद मीडिया से बातचीत में कालवी ने कहा कि भंसाली ने फिल्म देखने के लिए उन्हें पत्र लिखा है। हलांकि उसके बाद लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा था कि वो फिल्म देखेंगे लेकिन दूसरे राजपूत संगठनों ने जब उनको निशाने पर ले लिया तो उन्होंने यू टर्न लेते हुए फिल्म देखने के इंकार कर दिया। आपको बता दें कि पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। अब देखना होगा कि राज्य सरकारें फिल्म की रिलीज़ के दौरान करणी सेना के उपद्रव को कैसे काबू में करती हैं।

इसे भी पढ़िए:   अक्षय कुमार ने पैडमैन को लेकर ये क्या काम कर दिया, रजनीकांत हो सकते हैं नाराज़

LEAVE A REPLY

four × 3 =